Tuesday, January 7, 2020

अल्लू अर्जुन ने सरकार से की अपील, कहा- पिता ने तेलुगु इंडस्ट्री को 45 साल दिए, हो सके तो पद्मश्री दें January 07, 2020 at 06:53PM

बॉलीवुड डेस्क. तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक कार्यक्रम के दौरान पिता अल्लू अरविंद को देख कर भावुक हो गए। अंग्रेजी वेबसाइट कोइमोइ के मुताबिकउन्होंने मेहमानों के बीच बैठे पिता के लिए पद्मश्री की मांग कर दी। उन्होंने कहा कि मेरे पित ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को 45 साल दिए हैं, वे दक्षिण भारत के नंबर एक निर्माता हैं।

अल्लू अरविंद साउथ के बड़े निर्माता हैं और मशहूर एक्टर अल्लू रामलिंगैया के बेटे हैं। उनकी कंपनी गीता आर्ट्स ने 'मगधीरा' जैसीकई बड़ी फिल्मोंका निर्माण किया है।अल्लू की फिल्म 'आला बैकुंठपुर्रमलु' 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े और तब्बु भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म के म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान एक्टर अपने पिता के बारे में बात करते हुए रोने लगे। उन्होंने कहा कि ' मुझे ये बताने का मौका इससे पहले कभी नहीं मिला, लेकिन मैं आज यह बताना चाहता हूं कि मैं दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपने पिता से करता हूं।' उन्होंने कहा कि आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया उसका शुक्रिया।

मेरे पिता को सबसे गलत समझा गया
एक्टर के अनुसार मेरे पिता को इस दुनिया में सबसे ज्यादा गलत समझा गया है। वे एक महान पिता ही नहीं, एक बेहतरीन इंसान हैं। उन्होंने अपने दादाजी को याद करते हुए कहा कि मेरे दादाजी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। मैं तेलंगाना, आंध्र प्रदेश या किसी भी सरकार से गुजारिश करना चाहता हूं कि अगर हो सके तो मेरे पिता को भी यह सम्मान दें, क्योंकि वे इसके योग्य हैं। एक्टर ने कहा कि मेरे पिता ने तेलुगु इंडस्ट्री के लिए काफी कुछ किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Allu Arjun appealed to the government, said- Father gave 45 years to Telugu industry, if possible, give Padma Shri

No comments:

Post a Comment