Tuesday, January 7, 2020

मीटू मामले में केस की सुनवाई के लिए अमेरिका से लौटीं तनुश्री, कहा- 'मरते दम तक नाना को नहीं छोड़ूंगी' January 07, 2020 at 06:38PM

बॉलीवुड डेस्क. तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ किए गए सेक्सुअल हैरेसमेंट वाले मामले में 17 जनवरी से अदालत में सुनवाई शुरू होने जा रही है। इसके लिए तनुश्री अमेरिका से मुंबई लौट आई हैं। आते ही उन्होंने कहा 'मैं छोड़ूंगी नहीं, केस पर केस खुलवाती जाऊंगी। ये लोग थक जाएंगे, बूढ़े हो जाएंगे अदालतों के चक्कर लगाते-लगाते पर मैं इन्हें न चैन से जीने दूंगी न मरने दूंगी।' इस मामले में 17 जनवरी को पहली दफा तनुश्री अपने केस को लेकर अदालत में हाजिर होंगी और अपना पक्ष रखेंगी।

मुंबई लौटते ही तनुश्री बोलीं, इन लोगों ने मेरा कॅरिअर खराब किया है इसलिए जब तक मैं इन्हे सजा नहीं दिलवा देती तब तक इन्हें नहीं छोड़ूंगी। मैं एक छोटे से शहर से बॉलीवुड आईं थीं। बॉलीवुड मेरा सपना था, दुनिया थी। यहां मेरा कोई गॉड फादर, ग्रैंड फादर या बॉयफ्रैंड नहीं था, जो मुझे काम दिलवाता। कड़ी मेहनत से अपना छोटा सा मुकाम बनाया था।

एक्ट्रेस ने बताया कि अच्छी फिल्में भी मिल रही थीं। सोचा था चार-पांच साल काम करने के बाद शादी कर लूंगी और घर बसाऊंगी, लेकिन इन आरोपियों ने पूरी इंडस्ट्री में मेरे बारे में इतना गंदा बोला कि आज पूरी इंडस्ट्री में कोई बड़ा प्रोड्यूसर-निर्देशक मुझे काम नहीं दे रहा है।

उन्होंने कहा कि इतने सबके बाद भी इन सभी आरोपियों के पास काम है। मैं विक्टिम हूं और उल्टा मुझपर ही आरोपों की झड़ी लगा दी गई। मैं काम डिजर्व करती हूं। लड़ते-लड़ते थक चुकी हूं लेकिन किसी भी सूरत में यह केस वापस नहीं लूंगी। हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाऊंगी।'

17 जनवरी को अदालत में होगी पहली सुनवाई
तनुश्री के वकील नितिन सुतपाड़े का कहना है कि न केवल तनुश्री बल्कि उनकी पूरी टीम पर दबाव भी है। केस से हटने के लिए धमिकयां भी आ रही हैं। वहीं तनुश्री का कहना है कि वे न टूटेंगी और ना ही हारेंगी।

यह है पूरा मामला
गौरतलब है कि तनुश्री ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म एक्टर नाना पाटेकर समेत कुल चार लोगों के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त इंडस्ट्री, पुलिस और राजनीतिक दबाव के चलते केस दर्ज नहीं हो पाया था। फिर 10 अक्टूबर 2018 को भारत में मीटू अभियान के वक्त यह एफआईआर दर्ज हो पाई।

तनुश्री के वकील नितिन सुतपाड़े का कहना है कि पुलिस ने कोर्ट में सुबूतों के अभाव में बी-समरी रिपोर्ट दर्ज करवा दी जबकि तनुश्री के न तो बयान हुए न तनुश्री ने बी समरी रिपोर्ट पर अपनी सहमती दी थी। तनुश्री ने कोर्ट में अर्जी दे दोबारा केस रिओपन करवाया है और 17 जनवरी को इसकी पहली तारीख है।

राखी पर भी करेंगी कानूनी कार्रवाई
जब तनुश्री से पूछा गया कि राखी सावंत ने भी उनके खिलाफ काफी कुछ कहा है तो उन्होंने कहा कि हालांकि राखी ने माफी मांगी है, लेकिन वह पब्लिकली माफी मांगने के लिए तैयार नहीं है, इसलिए अब वह राखी सांवत पर भी कानूनी कार्रवाई करने का सोच रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tanushree, who returned from the US to hear the case in the Metoo case, said - 'I will not spare Nana till death!'

No comments:

Post a Comment