Tuesday, January 7, 2020

शूट के दूसरे दिन दीपिका को आया था पैनिक अटैक, बोलीं- पसीने में तर थी, पैरों से खून का बहाव महसूस हो रहा था January 07, 2020 at 04:30PM

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण का कहना है कि फिल्म 'छपाक' की शूटिंग के दूसरे दिन उन्हें पैनिक अटैक आया था। वे बुरी तरह घबरा गई थीं। फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त दीपिका एक बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में इसकी शूटिंग से जुड़ी चुनौतियों पर बात कर रही थीं। वे कहती हैं, "मुझे याद है कि शूट के दूसरे दिन मुझे पैनिक अटैक आया था। हम प्रोस्थेटिक्स कर रहे थे, तभी अटैक आया। क्योंकि मुझे क्लॉस्टेरोफोबिया है। मैं पसीने में तर हो गई और ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि मेरे पैरों से खून बह रहा है। मुझे याद है कि मैं अपने आप से कह रही थी कि मैं यह नहीं कर सकती।"

भावनात्मक रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म

दीपिका कहती हैं, "भावनात्मक रूप से यह मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है। शूटिंग से पहले हमने कई तरह की तैयारी की थी। लुक टेस्ट, प्रोस्थेटिक्स-कॉस्टयूम पर काम, को-एक्टर्स और मेघना (गुलजार) के साथ रीडिंग आदि। मैंने लक्ष्मी (अग्रवाल) के साथ भी वक्त बिताया था। लेकिन इस तरह की फिल्म के लिए कभी पूरी तरह तैयार नहीं हुआ जा सकता।"

बकौल दीपिका, "मैं खुद को उस लम्हे के लिए कैसे तैयार कर सकती हूं, जब मेरे चेहरे पर एसिड फेंका गया? मैं यह अंदाजा लगा सकती हूं कि यह किसी तरह हुआ। लेकिन मैं इसे सिर्फ एक्शन और कट के बीच ही जी सकती हूं। मेरे पास उतार-चढ़ाव भरे कई लम्हे हैं, जिनका असर मेरी मानसिक सेहत पर पड़ा।"

'ठीक से खाना भी नहीं खा सकती थी'

दीपिका ने इंटरव्यू में कहा, "पूरी फिल्म के दौरान प्रोस्थेटिक्स के चलते मैं सिर्फ नाक से सांस ले रही थी। मैं ठीक से खाना नहीं खा सकती थी, क्योंकि मुंह पूरी तरह नहीं खोल सकती थी। उस पर यह इमोशनल जर्नी थी। मैं यह सब करने को तैयार थी, क्योंकि यह वह कहानी थी, जो हमें बतानी थी। यह मेरी उस जिंदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण था, जो मैं हर दिन कुछ घंटे के लिए जी रही थी। जब मैं खुद को कुछ कमजोर महसूस करती तो लक्ष्मी और दूसरे सर्वाइवर्स के बारे में सोचती थी, जिन्होंने काफी कुछ सहा। इससे मुझे पूरे दिन मदद मिलती थी।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone : Chhapaak Actress Deepika Padukone On Her Challenges For The Shoot of Film

No comments:

Post a Comment