Saturday, January 4, 2020

सेलेब्स के राजनीतिक मुद्दों पर बयान नहीं देने पर बोले सैफ अली खान और विद्या बालन January 04, 2020 at 07:14PM

बॉलीवुड डेस्क. इन दिनों देश में चल रहे हालात पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज द्वारा कोई बड़ा बयान नहीं देने का मुद्दा काफी चर्चा में है। शनिवार को दो एक्टर्स ने अलग अलग कार्यक्रमों में दिए बयानों से बताया कि पॉलिटिक्स के मामलों पर कोई राय क्यो नहीं देते।

मेरी जिंदगी है और मेरी आवाज है, तब इस्तेमाल करूंगी जब मेरा मन करेगा: विद्या बालन
एक कार्यक्रम में विद्या बालन ने इस बारे में अपनी राय रखते हुए कहा कि पता नहीं लोग एक्टर्स से हर मुद्दे पर बोलने की उम्मीद क्यों रखते हैं। अगर हमें किसी मामले पर कम जानकारी है तो हमने तय किया है कि हम उस बारे में कम बात करेंगे तो दिक्कत क्या है।

मैं सेट पर काम करती हूं, मेरे साथ 200 लोग काम करते हैं। अब अगर मेरे बयान से उन सभी पर असर पड़ेगा तो मुझे ही गिल्ट होगी। यह मेरी मेरी जिंदगी है और मेरी आवाज है, तब इस्तेमाल करूंगी जब मेरा मन करेगा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर तो लोग मुझे समझ ही नहीं आते। इनमें से ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं होती। वे बस बयानबाजी करते हैं।

हम बोलते कुछ हैं समझा कुछ और जाता है: सैफ अली खान
सैफ ने बताया कि वे इस तरह के पॉलिटिकल मुद्दों पर अपनी राय क्यों नहीं देते। एक्टर ने कहा कि मैं अभी भी राजनीतिक गतिविधियों पर पुख्ता नजरिया बनाने की कोशिश कर रहा हूं। यही वजह है कि मैं अभी इस पर कोई राय रखना जरूरी नहीं समझता। भारत में पॉलिटिकल मुद्दों पर बोलते कुछ है और समझ कुछ और ही लिया जाता है। आप देख सकते हैं कि जिस तरह का माहौल बना हुआ है, ऐसे में अगर आप कुछ भी कहेंगे तो उसका बड़ा प्रभाव पड़ेगा और कुछ लोग इसके मजे भी लेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Saif Ali Khan and Vidya Balan said that why celebs did not give a statement on political issues

No comments:

Post a Comment