Thursday, January 16, 2020

कंटेस्टेंट सनी सिंह की चमकी किस्मत, दो फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग के बाद अब जस्सी गिल ने भी दिया बड़ा ऑफर January 16, 2020 at 04:30PM

टीवी डेस्क. 'इंडियन आइडल सीजन 11' के प्रतिभागी सनी हिंदुस्तानी ने अपनी मधुर आवाज से सभी को अपना फैन बना लिया है। इस शो में हिस्सा लेने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। कुछ महीनों पहले ही वो प्लेबैक सिंगर बनने का सपना देखते थे लेकिन अब इंडियन आइडल के चलते उनका यह सपना पूरा हो चुका है। वो पहले ही दो फिल्मों के लिए गाना गा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनोटकी फिल्म 'पंगा' का गाना गाया है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।


जस्सी गिल ने दिया ऑफर:इस मौके पर सनी हिंदुस्तानी ने 'मंजिलें अपनी जगह है, रास्ते अपनी जगह' गाने पर परफॉर्मेंस देकर सेट पर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनकी परफॉर्मेंस के बाद जस्सी गिल उनसे इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि यह शो खत्म होने के बाद वो सनी के साथ एक पंजाबी गाना करना चाहेंगे। इस मौके पर निर्देशक अश्विनी ने यह भी बताया कि पंगा का गाना सनी से सिंगिंगका आइडिया शंकर का था। उन्होंने यह भी कहा कि 'पंगा' के एल्बम का यह गाना उनके फेवरेट गानों में से एक है। इस मौके पर इंडियन आइडल के दर्शकों के लिए अश्विनी ने सनी से 'जुगनू' गाने की कुछ लाइनें भी गाने को कहा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sunny Hindustani of Indian Idol season 11 who has made everyone his fan because of his melodic voice .

No comments:

Post a Comment