Thursday, January 16, 2020

ऑस्कर नॉमिनी जोकिन फीनिक्स के होंठ पर निशान का टीवी प्रेजेंटर ने उड़ाया मजाक, आलोचना के बाद माफी मांगी January 16, 2020 at 07:17PM

हॉलीवुड डेस्क. अमेरिकन टीवी प्रेजेंटर वेन्डी विलियम्स ने अपने शो में जोकिन फीनिक्स के होंठ का मजाक उड़ाया। हालांकि जबरदस्त आलोचना के बाद उन्होंने अपनी इस हरकत के लिए ट्विटर पर माफी मांगी। वहीं, क्लेफ्ट लिप एंड पेलेट एसोसिएशन ने माफी को नाकाफी बताया। जोकिन को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में ऑस्कर नॉमिनेशन मिला है।

वेंडी शो में गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स में जोकिन के बेस्ट एक्टर खिताब जीतने पर बात कर रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने अपने होंठ को छूते हुए एक्टर के निशान का मजाक बनाया। वहीं संबंधित एसोसिएशन ने कहा कि, वेंडी की ट्विटर पर माफी काफी नहीं है। स्पोक्सपर्सन एना मार्टिनडेल ने बीबीसी से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने लाखों लोगों के सामने अपने शो पर ऐसा किया, मुझे लगता है कि शो पर ही उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि, वेंडी जिस तरह से शो पर बात कर रहीं थीं, इससे साफ होता है कि वे एक्टर का मजाक उड़ाना चाहतीं थीं। एना ने कहा कि हम और हमारे जैसे कितने ही संगठन मेहनत कर लें, लेकिन कभी भी टीवी जैसा प्रभाव नहीं छोड़ पाएंगे।

92वें एकेडमी अवॉर्ड्स में साल की सबसे चर्चित हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' को बेस्ट एक्टर, पिक्चर और डायरेक्टर समेत 11 बड़ी कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। फिल्म साल 2019 में बिलियन डॉलर क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जोकिन फीनिक्स चार बार ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं
जोकिन गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स 2020 में फिल्म 'जोकर' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीत चुके हैं

No comments:

Post a Comment