Thursday, January 16, 2020

इन पांच फिल्मों के जरिए चमका रसिका दुग्गल का सिनेमा में सितारा January 16, 2020 at 08:25PM

बॉलीवुड डेस्क.अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने एक दशक पहले मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। अपनी दमदार अभिनय द्वारा उन्होंने अपनी प्रतिभा को इस इंडस्ट्री में साबित किया । आइए रसिका के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी पांच शानदार परफॉरमेंसके बारे में बताते हैं।

'किस्सा-किस्सा': यह रसिका दुग्गल की ब्रेक आउट फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में रसिका एक पंजाबी लड़की के किरदार में नज़र आईं थी।

'मंटो': यह फिल्म लेखक सादत हसन मंटो के जीवन पर आधारित थी और रसिका ने उनकी वाइफ सफिया का किरदार में नज़र आयी थी। अपनी बेहतरीन अदाकारी से रसिका ने लोगों का दिल जीत लिया।

'मिर्ज़ापुर': रसिका मिर्ज़ापुर में चालक, कामुक बीना त्रिपाठी के किरदार में नज़र आईं। अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से एक बार फिर रसिका ने लोगों के दिलों को जीत लिया और अब वें एक बार फिर मिर्ज़ापुर सीज़न 2 के जरिए लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

'हामिद': फिल्म 'हामिद' में रसिका का अभिनय लोगों के दिलो को छू गया। इस फिल्म में रसिका एक युवा मां के किरदार में नजर आईं थीं जो कश्मीर के तनावपूर्ण माहौल में अपने जवान पति के खो जाने के बाद अपने बच्चे को अकेले पालती हैं। उनकी इस परफॉर्मेंस ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया।

'दिल्ली क्राइम'- पिछले साल 'दिल्ली क्राइम' में रसिका एक युवा पुलिस अफसर नीति सिंह के किरदार में नजर आईं थीं जो 2012 के विवादास्पद निर्भया बलात्कार केस की स्टोरी लाइन पर आधारित था। इसके अलावा रसिका दुग्गल लूट केस, मिर्ज़ापुर 2, दिल्ली क्राइम 2 और मीरा नायर की 'ए सूटेबल बॉय' में भी नजर आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
5 best performance of rasika duggal

No comments:

Post a Comment