Saturday, January 18, 2020

शूटिंग के दौरान डाइट चीट को मजबूर हुईं अश्नूर, सौरभ और सायशा ने बिगाड़ा डाइट प्लान January 18, 2020 at 04:30PM

टीवी डेस्क.सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'पटियाला बेब्स' में लीप के बाद अशनूर कौर शो की लीड कलाकार के रूप में नजर आ रही हैं। अशनूर पटियाला बेब्स के अपने को-स्टार्स - सायशा बजाज और हाल ही में शो में आए सौरभ जैन के साथ खूब अच्छी तरह घुल-मिल रही हैं।शो में सायशा और सौरभ का भीमजबूत रिश्ता दिखाया गया है, उसी तरह ऑफ-स्क्रीन भी इन दोनों की इतनी अच्छी बनती है कि उन्होंने साथ मिलकर अशनूर का डाइट प्लान बिगाड़ने की योजना बनाई।

शूटिंग के दौरान अश्नूर को खाना पड़ा मीठा: अशनूर बताती हैं, "मैं एक फूडी हूं और मुझे हर वक्त खाना बहुत अच्छा लगता है। हाल ही में अपने डायटिशियन की सलाह पर मैंने अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान अपनाया है। मैं उन सभी चीजों को खाने से परहेज करती हूं जो मेरे डाइट प्लान में नहीं है। हालांकि, एक सीन की शूटिंग के दौरान हम तीनों को अलग-अलग तरह के व्यंजनों का स्वाद चखना था। इस स्थिति का फायदा उठाते हुए सायशा और सौरभ ने मिलकर प्लान बनाया कि मुझे मीठा खिलाया जाए ताकि मेरा डाइट बिगड़ जाए। वो जानते थे कि मैं मना नहीं करूंगी, खासतौर पर तब, जब मैं किसी सीन की शूटिंग कर रही हूं। कितनी खराब बात है ना?" अशनूर आगे बताती हैं कि अब उन्हें उन कैलोरीज़ को बर्न करने के लिए जिम में और मेहनत करनी पड़ेगी।

सौरभ ने कहा, स्वाद से समझौता कर रहीं अश्नूर:सौरभ राज जैन ने कहा, "हम सेट पर एक-दूसरे को चिढ़ाने के लिए हमेशा नए-नए तरीके ढूंढते रहते हैं। इस बार सायशा और मैंने तय किया कि अशनूर को उनके डाइट से अलग चीजें खिलाकर उनका चीट डे मनाया जाए क्योंकि हमें पता है कि उन्हें खाना बहुत पसंद है लेकिन अपने डायटिशियन के कहने पर वो अपने स्वाद से समझौता कर रही हैं। हम चाहते थे कि वो इस मील को एंजॉय करें।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Saurabh and Saisha disrupt Ashnoor kaur’s diet plan

No comments:

Post a Comment