Saturday, January 18, 2020

रणबीर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं श्रद्धा कपूर, बोलीं- वे हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक January 18, 2020 at 12:11AM

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि वे रणबीर के साथ काम करने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस फिल्म का टाइटल अबतक तय नहीं हुआ है और इसकी शूटिंग मार्च 2020 से शुरू होगी। श्रद्धा ने बताया कि वे इस फिल्म की तैयारी मैं स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज के बाद शुरू कर देंगी।

फिल्म को लेकर बात करते हुए श्रद्धा ने कहा, 'मैं लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हूं। मुझे लव की बनाई फिल्में 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बेहद पसंद हैं और मैं रणबीर के साथ करने के लिए भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। वो हमारी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। उनके काम की वजह से मैं काफी पहले से उनके साथ काम करना चाहती थी, हालांकि इससे पहले मुझे रणबीर के साथ कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई थी। इस फिल्म से मुझे काफी उम्मीदें हैं।'

जल्द रिलीज होगी 'स्ट्रीट डांसर 3डी'

श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' है, जो कि 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिलहाल श्रद्धा इसी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन हैं। इसके अलावा उनके पास एक अन्य फिल्म 'बागी-3' भी है, जिसमें वे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर श्रद्धा ने कहा, 'बागी-3 करने के लिए मैं उत्साहित हूं और स्त्री-2 के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। हालांकि मुझे उम्मीद है कि मैं उसमें रहूंगी।

फ्रेंचाइजी फिल्मों के बारे में कुछ पता नहीं रहता

फ्रेंचाइजी फिल्मों के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा, 'फ्रेंचाइजी फिल्मों के साथ आप कभी भी सहज नहीं रह सकते। मैंने 'रॉकऑन-2' की थी, लेकिन उसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। आपको पता नहीं रहता कि फिल्म का क्या हाल होने वाला है। फ्रेंचाइजी फिल्म करते वक्त आपको पता रहता है कि लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं, लेकिन आपको ये बात पता नहीं होती कि वो कैसा प्रदर्शन करेगी। क्योंकि कोई भी परिणाम के बारे में नहीं जानता।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएँगी श्रद्धा कपूर।

No comments:

Post a Comment