Saturday, January 18, 2020

शबाना के ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज, ट्रक ड्राइवर ने कहा- अमलेश की गलती से हुआ एक्सीडेंट January 18, 2020 at 09:16PM

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई से 60 किमी दूर खालापुर टोल नाके पर हुए हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवरअमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।शबाना 18 जनवरीको सड़क हादसे में गंभीर रूप सेघायल हो गईं थीं। शबाना और जावेद टाटा सफारी से मुंबई से खंडाला जा रहे थे। उनकी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई थी। पुलिस के मुताबिक, ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान यह हादसा हुआ।

शबाना के ड्राइवर की थी गलती : न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार -
शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में ही ट्रक ड्राइवर ने FIR दर्ज करवाई है। जिसमें कहा गया है - ड्राइवर अमलेश तेज गाड़ी चला रहा था। जिसके कारण कार पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर चलते हुए ट्रक से टकराई और यह एक्सीडेंट हो गया।

हादसे में शबाना के सिर, चेहरे और हाथ में चोट आई है। उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेनहॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी ने कहा- अभिनेत्री शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। हादसे में जावेद अख्तर को भीहल्की चोट आई है।

हाल जाननेहॉस्पिटल पहुंचे सेलेब्स : शनिवार देर शाम शबाना का हालचाल जानने के लिए कई हस्तियां कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंचीं। इनमें अनिल अंबानी, टीना अंबानी, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, सलमा आगा और तब्बू शामिल हैं। जावेद के बेटे फरहान और बेटी जोया भी यहां मौजूद थीं। फरहान की गर्लफ्रेंड और मॉडल शिबानी दांडेकर भी अस्पताल पहुंचीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shabana Azmi Accident: FIR filed against driver, truck driver said accident caused by rush driving

No comments:

Post a Comment