Sunday, January 19, 2020

ऑन स्क्रीन पोतियों के कहने पर सोशल मीडिया में आईं सीमा बिस्वास, इंस्टाग्राम ज्वाॅइन किया January 19, 2020 at 05:00PM

टीवी डेस्क. नयाशो 'दादी अम्मा... दादी अम्मा मान जाओ' जल्द ही शुरू होने वाला है, जो हर उम्र के दर्शकों को लुभाएगा।दादी की भूमिका सीमा बिस्वास निभाने वाली हैं। अब सीमा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। जिसमें उन्होंने अपने शो से जुड़े फोटो और वीडियो भी शेयर किए है।

ये हैं बाकी कलाकार : निर्माताओं ने मोहन जोशी और सीमा बिस्वास जैसे दिग्गज कलाकारों को दादा-दादी का रोल दिया है। शीन दास और नयी अभिनेत्री अनघा भोसले इस शो में बेटियों की भूमिका निभाएंगी। सीमा बिस्वास राजश्री प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के साथ पहले भी फिल्म – ‘विवाह’ में काम कर चुकी हैं और अब वो टेलीविजन शो में अभिनय करने जा रही हैं।

पोतियों ने सिखाया सोशल मीडिया पर आना : सीमा अब तक सोशल मीडिया से दूर रहीं हैं। इस शो में उनकी ऑन-स्क्रीन पोतियां उन्हें बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शीन और अनघा ने ही उन्हें इंस्टाग्राम ज्वाॅइन करने के लिए मनाया। सीमा सोशल मीडिया पर आने के बाद उत्साहित है और वो अपने जीवन के विशेष क्षणों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करने वाली हैं।

सीमा बिस्वास बताती हैं-"मैंने कभी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ज्वाइन करने के बारे में नहीं सोचा था। यह सब "दादी अम्मा ... दादी अम्मा मान जाओ " पर मेरी पोतियों की वजह से हुआ हैं कि मैंने इसको ज्वाॅइन किया है। हमारा शो इसमें परिवार के सदस्यों के साथ विशेष क्षणों को बिताये गए क्षणों को दर्शाएगा। मेरे लिए ये एक बड़ा कदम है क्योंकि मैंने पहले कभी इंस्टाग्राम उपयोग नहीं किया है। मुझे यकीन है कि शीन और अनघा मुझे दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने बारे में बताती रहेंगी।"

शीन दास ने कहा-"अनघा और मुझे खुशी है कि सीमा जी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना प्रोफ़ाइल बनाने के लिए तैयार हो गई हैं। शूट ब्रेक के दौरान जब वे हमें अपने इंस्टा प्रोफाइल पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखती थीं तो वो हमसे इसके बारे में पूछती थीं। तब हमने अपनी ऑन-स्क्रीन दादी को इंस्टा से जोड़ने के लिए मनाने का फैसला किया। हमें यकीन है कि वह इंस्टाग्राम पर छा जाएंगी।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Seema Biswas debuted on social media joined Instagram

No comments:

Post a Comment