Thursday, January 23, 2020

सिमी ग्रेवाल ने किया कंगना का समर्थन, लिखा- बलात्कारियों को सरेआम फांसी देकर उदाहरण पेश किया जाए January 23, 2020 at 06:51PM

बॉलीवुड डेस्क. दिग्गज अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने कंगना रनोट के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने बलात्कारियों को सरेआम फांसी की मांग की थी। सिमी ने शुक्रवार सुबह अपने एक ट्वीट में लिखा, "मेरे पहले ट्वीट के मुताबिक, मैं कंगना और रंगोली का समर्थन करती हूं कि बलात्कार के दोषियों को जनता के बीच फांसी देनी चाहिए। उदाहरण पेश किया जाए। इससे क़ानून का डर पैदा होगा।" गौरतलब है कि 30 नवंबर 2019 को भी सिमी ने अपने एक ट्वीट में बलात्कारियों के लिए जनता के बीच सजा देने की मांग की थी।

वकील पर कंगना के बयान से सहमत नहीं सिमी

सिमी कंगना के दूसरे बयान से इत्तेफाक नहीं रखतीं, जिसमें उन्होंने सीनियर लॉयर इंदिरा जयसिंह को बलात्कारियों के साथ जेल में रखने की बात कही थी। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "इंदिरा जयसिंह बहुत अच्छी महिला और समझदार लॉयर हैं। वे ताउम्र महिलाओं के अधिकारों और न्याय के लिए लड़ती रहीं। मैं कभी उनसे नहीं मिली। लेकिन उनके क्रूसेड को फॉलो किया है। उनका सम्मान करती हूं।"

##

इंदिरा को लेकर यह था कंगना का बयान

इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें अपनी बेटी के गुनाहगारों को माफ कर देना चाहिए। क्योंकि वे मौत की सजा के खिलाफ हैं। बुधवार को फिल्म 'पंगा' की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहीं कंगना से जब इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था,

##

निर्भया के दरिंदों पर कंगना ने यह कहा था

कंगना ने निर्भया रेप केस के अपराधियों की फांसी पर भी अपनी राय बेबाकी से रखी। कंगना बोलीं-

##

24 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म

कबड्‌डी प्लेयर के कम बैक पर बनी फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। कंगना के साथ फिल्म में रिचा चड्‌ढा नीना गुप्ता, यज्ञ भसीन और जस्सी गिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Simi Garewal supports of Kangana Ranaut's comments that rapists should be publicly hanged

No comments:

Post a Comment