Thursday, January 23, 2020

अभिषेक बच्चन ने 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग शुरू की, विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' में दिखाया गया था ये किरदार January 23, 2020 at 08:28PM

बॉलीवुड डेस्क. अभिषेक बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी। जूनियर बच्चन ने जो फोटो शेयर किया उसमें एक ओल्ड स्टाइल चश्मा और मोटोरोला कंपनी का एक पुराना फ्लिप फोन दिखाई दे रहा है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'नोमोस्कार #बॉबबिस्वास#पहला दिन'

यहफिल्म विद्या बालन की मार्च 2012 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'कहानी' में दिखाए गए किरदार बॉब बिस्वासपर आधारित है। जिसे सास्वत चटर्जी ने निभाया था। फिल्म में उनका एक डायलॉग 'नोमोस्कार, एक मिनट' काफी पॉपुलर हुआ था। इसी वजह से अभिषेक ने अपनी पोस्ट में नोमोस्कार लिखा। साथ ही उनकी पोस्टमें जो चश्मा और मोबाइल फोन नजर आ रहा है, उसका इस्तेमाल'कहानी' में बॉबके कैरेक्टर ने ही किया था।

शाहरुख खान हैं निर्माता

इस फिल्म को सुजोय घोष ने लिखा है, वहीं इसका निर्देशन उनकी बेटी और डेब्यूटेंट डायरेक्टर दिया घोष कर रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान हैं। फिल्म की अन्य स्टार कास्ट के बारे में फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है।

विकी कौशल समेत कई स्टार्स ने दी बधाई

फोटो शेयर करने के कुछ ही देर के अंदर अभिषेक को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। आम यूजर्स के साथ-साथ विकी कौशल, अनुपम खेर, फराह खान, बंटी वालिया और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। विकी ने 'ऑल द बेस्ट एबी', अनुपम ने 'गो फोर इट', फराह ने 'ऑल द वेरी बेस्ट जूनियर, किल इट' तो वहीं सुनील शेट्टी ने 'किल इट एबी बेबी' लिखते हुए अभिषेक को विशेज दीं। 'बॉब विश्वास' के अलावा अभिषेक बच्चन के पास फिलहाल 'द बिग बुल' है, जिसमें उनके अपोजिट इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अभिषेक बच्चन और कहानी में बॉब बिस्वास का किरदार निभाने वाले सास्वत चटर्जी।
अभिषेक ने इस फोटो को शेयर किया, जिसके बाद उन्हें अनुपम खेर, विकी कौशल, फराह खान और सुनील शेट्टी ने बधाईयां दीं।
अभिषेक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी फिल्म से जुड़ी जानकारी दी।

No comments:

Post a Comment