Sunday, January 26, 2020

कोबी ब्रायन और उनकी बेटी के निधन पर प्रियंका ने लिखी भावुक पोस्ट, अक्षय बोले- मैं कुछ बोलने की स्थिति में नहीं January 26, 2020 at 09:02PM

बॉलीवुड डेस्क. अमेरिकी बास्केटबॉल लीग ‘एनबीए’ के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायन और उनकी बेटी गियाना के निधन पर प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ब्रायन और गियाना की फोटो शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखी है। उनके मुताबिक, कोबी ब्रायन की वजह से जब वे पहली बार एनबीए को जानी थीं, उस वक्त वे उनकी बेटी गियाना की उम्र की ही रही होंगी।

हादसे ने मुझे हिलाकर रख दिया है: प्रियंका

प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "कोबी ब्रायन वह पहले शख्स थे, जिनकी वजह से मैं एनबीए को जानी थी। तब मैं 13 साल की थी और क्वींस, न्यूयॉर्क में रहती थी। बिल्कुल उनकी स्वीट लिटिल एंजल गियाना की उम्र की। उन्होंने मेरे अंदर स्पोर्ट, कम्पटीशन और उत्कृष्टता के लिए प्रयास के प्रति प्रेम जगाया। उन्होंने पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। उनकी विरासत बास्केटबॉल से बहुत बड़ी है। इस हृदयविदारक दुर्घटना ने उनकी मासूम बेटी की जिंदगी भी छीन ली। इसने मुझे पूरी तरह हिलाकर रख दिया है। मैं बहुत दुखी हूं।"

प्रियंका ने आगे लिखा है, "उनकी पत्नी वनेसा, बेटियों नतालिया, बिआंका और कोपरी ब्रायन के बारे में सोचकर मेरा कलेजा फटा जा रहा है। हादसे में मारे गए दूसरे लोगों और पायलट के परिवार के प्रति भी मेरी संवेदनाएं हैं।" गौरतलब है कि ब्रायन रविवार को 13 साल की बेटी गियाना और सपोर्ट स्टाफ के 7 अन्य लोगों के साथ अपने प्राइवेट हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, कैलाबसास में हेलिकॉप्टर संतुलन खोकर नीचे गिर गया और धमाके के साथ तबाह हो गया। हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

कोबी ने मेरी भांजी को प्रेरित किया: अक्षय

कोबी ब्रायन के निधन की खबर सुनने के बाद अक्षय कुमार ने लिखा है, "दिग्गज एथलीट बास्केटबॉल के ब्लैकमाम्बा और उनकी बेटी गियाना के निधन पर मैं कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आपने कई बच्चों को बास्केटबॉल खेलने के लिए प्रेरित किया है। उनमें मेरी भांजी भी शामिल है, जो बचपन से ही हर दिन बास्केटबॉल खेलती आ रही है।"

##

फरहान अख्तर ने दी श्रद्धांजलि

फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा है,"कैसी दुखद घटना है। कोबी ब्रायन और गियाना ब्रायन की आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं। दुआ है कि अल्लाह उन्हें यह दुख सहन करने की शक्ति दे।"

##

रणवीर सिंह ने शेयर की फोटो

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक कोबी ब्रायन की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "आपकी आत्मा को शांति मिले कोबी।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार। इनसेट में कोबी ब्रायन और उनकी बेटी गियाना।

No comments:

Post a Comment