Sunday, February 9, 2020

'केजीएफ चैप्टर-2' में मस्त-मस्त गर्ल रवीना की एंट्री, निभाएंगी रमिका सेन का किरदार February 08, 2020 at 08:53PM

बॉलीवुड डेस्क. कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त के बाद अब रवीना टंडन की एंट्री हो गई है। इस फिल्म में रवीना उस पीएम का रमिका सेन का रोल निभाएंगी जो डेथ वॉरंट जारी करती हैं।फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील कर रहे हैं। फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज हो सकती है।

रवीना टंडन को पिछले साल रिलीज हुई 'खानदानी शफाखाना' फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था। इसके पहले 2015 में उन्होंने बॉम्बे वेलवेट से इंडस्ट्री में वापसी की थी। इसके बाद साल 2017 में उनकी तीन फिल्में आईं थीं- मातृ, हनुमान द दमदार और शब। इसके अलावा वे टेलीविजन रियलटी शो में जज के तौर पर भी शामिल रहीं।

पहले पार्ट ने की थी रिकॉर्ड कमाई की : केजीएफ के पहले पार्ट का प्रोडक्शन महज 50-80 करोड़ के बजट में हुआ था। जिसने करीब 243-250 करोड़ का बिजनेस किया था।केजीएफ चैप्टर 2 में यश, अधीरा के रोल में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग, मालविका अविनाश जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

यह हो सकता है क्लाईमैक्स : फिल्म की कहानी के बारे में यह भी सामने आया है कि रॉकी यानी यश इस पार्ट में 3 दुश्मनों गरुणा, इनायत खलील और रीना के ब्वॉयफ्रेंड कमल से लड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म के इसी सीक्वेंस में उनकी मौत हो जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Raveena Tandon entered in KGF Chapter-2 will play the role of PM Ramika Sen
Raveena Tandon entered in KGF Chapter-2 will play the role of PM Ramika Sen
Raveena Tandon entered in KGF Chapter-2 will play the role of PM Ramika Sen

No comments:

Post a Comment