Sunday, February 9, 2020

अबराम ने जीता गोल्ड मेडल, शाहरुख बोले- इसे मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे भी ज्यादा अवॉर्ड हो गए हैं February 09, 2020 at 02:30AM

बॉलीवुड डेस्क.शाहरुख खान भले ही फिल्में नहीं कर रहे हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। हाल ही में उनके बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता, जिसकी फोटो शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। शाहरुख ने लिखा- "तुमने सीखा, तुम लड़े, तुम सफल हुए। अब यह सब फिर से करो। मुझे लगता है इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हो गए हैं। यह बहुत अच्छी बात है। अब मेरी बारी है, मुझे और ज्यादा सीखना है। गौरवान्वित और प्रेरित हूं।"

पहले भी जीते मेडल :अबराम ने यह मेडल किरन ताइक्वांडो एकडेमी की एनुअल इंट्रा-क्लास कॉम्पीटिशन में जीता है। इस एकेडमी को किरन उपाध्याय ही चलाती हैं। पिछले महीने भी अबराम ने स्कूल रेस कॉम्पीटिशन में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता था। तब भी शाहरुख ने अबराम की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरा छोटा गोल्ड मेडल अपने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल के साथ जो उसने रेस में जीते।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाहरुख ने बेटे अबराम को गोल्ड मेडल पहनाया, जहां उन्होंने अपना हुनर कुछ इस तरह दिखाया, फोटो: योगेन शाह।
शाहरुख के फैन्स ने अबराम के साथ किंग खान की ब्लैक बेल्ट वाली तस्वीर का कोलाज शेयर किया है।
मेडल पहने अबराम की फोटो लेते शाहरुख।
सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के बेटे शिवान को भी गोल्ड मेडल मिला।
अपने मेडल्स के साथ अबराम और शिवान

No comments:

Post a Comment