Sunday, February 9, 2020

'शुक्राणु' के लिए दिव्येंदु ने बिग बी, धर्मेंद्र और मनोज कुमार की एक दर्जन फिल्में देखीं February 09, 2020 at 04:00PM

बॉलीवुड डेस्क. ‘प्यार का पंचनामा’ के लिक्विड फेम दिव्येंदु शर्मा की अगली फिल्म 'शुक्राणु’ है। जोसत्तर के दशक के बैकग्राउंड पर आधारित है।वे एक ऐसे युवक के रोल में हैं, जिनकी नसबंदी हो जाती है। उस युवक की साइकी में उतरने को दिव्येंदु शर्मा ने उस दौर में आईं अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मनोज कुमार की एक दर्जन से ज्यादा फिल्में देख डालीं। वह इसलिए कि इस फिल्म से उनकी एक अधूरी इच्छा पूरी हो रही थी। खास बात यह है कि इस फ़िल्म में दिव्येंदु का लुक और स्टाइल भी 70 के दशक से प्रेरित है जो इसे अभिनेता के लिए अधिक खास बना देता है।

अपनी इस इच्छा के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु कहते हैं- "जब मुझे यह फिल्म ऑफर की गई थी तो मैं बहुत उत्साहित था। शुक्राणु 70 के दशक की कहानी है और फ़िल्म का विषय एकदम नया है। हम सभी अमिताभ जी, मनोज कुमार, धर्मेंद्र और उन दिनों के कई अन्य किवदंतियों को देखकर बड़े हुए हैं। मैं हमेशा बीते दौर के समय का अनुभव करने के लिए एक पीरियड फिल्म करना चाहता था।"

फ़िल्म में श्वेता बासु प्रसाद और शीतल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं। 'शुक्राणु' रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बिष्णु देव हलदर द्वारा निर्देशित पहली डिजिटल फिल्म है। यह वेलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी 2020 में विशेष रूप से डिजटिल प्लेटफॉर्म जी-5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Divyendu Sharma watched a dozen films of Big B Dharmendra and Manoj Kumar for Shukranu

No comments:

Post a Comment