Sunday, February 16, 2020

अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक की शूटिंग शुरू, बेटे हर्षवर्धन के साथ पहली बार नजर आएंगे अनिल कपूर February 15, 2020 at 10:47PM

बॉलीवुड डेस्क. अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक की कास्ट के साथ फाेटो शेयर की है। जिसमें अनिल, हर्षवर्धन और अभिनव बिन्द्रा नजर आ रहे हैं। अनिल ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं हर्षवर्धन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर 12 फरवरी के शूट शेड्यूल की फोटो शेयर की है।

3 साल से अटकी थीफिल्म :अभिनव की फिल्म की शूटिंग12 फरवरी से शुरू हो चुकी है।हर्षवर्धन ने 2017 में इंस्टाग्राम के जरिए यह कहा था कि वे बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब अनिल अपने बेटे के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इसके पहले वे बेटी सोनम के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में काम कर चुके हैं।

ओलंपिक में जीता था गोल्ड : अभिनव ने2008 के समर ओलंपिक में 10 मीटर एयर राइफल में गोल्ड जीता था।कनन अय्यर निर्देशित फिल्म के लिए अनिल और हर्षवर्धन ने बिंद्रा के साथ समय बिताया। इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स चाहते थे कि वो अभिनव के जीवन को बखूबी पर्दे पर उतार सकें। इसलिए उन्होंने तैयारी के लिए ज्यादा वक्त लिया। हर्षवर्धन ने शूटिंग की खास ट्रेंनिग ली और उसे पूरा करने के बाद फिजिकल ट्रेनिंग भी ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Father Son Duo Anil and Harshvardhan Kapoor start shooting for Abhinav Bindra biopic

No comments:

Post a Comment