Sunday, February 16, 2020

डायरेक्टर तनुज गर्ग ने तापसी पन्नु को बताया फीमेल आयुष्मान खुराना, एक्ट्रेस ने कहा- पहली तापसी के बारे में क्या ख्याल है February 16, 2020 at 02:05AM

बॉलीवुड डेस्क. 65वें फिल्मफेयर में तापसी पन्नु ने बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) का खिताब जीता है। फिल्म ‘सांड की आंख’ के लिए उन्होंने यह पुरस्कार अपने नाम किया। तापसी की इस जीत से खुश डायरेक्टर तनुज गर्ग ने बधाई देते हुए उन्हें महिला आयुष्मान खुराना कह दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने गर्ग को ट्वीट कर उन्हें तापसी कहने की सलाह दे दी।

फिल्म ‘सांड की आंख’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) अवॉर्ड जीतने से खुश तनुज ने ट्वीट किया कि, पावरहाउस तापसी को बधाई, हमारे बॉलीवुड की फीमेल आयुष्मान खुराना। डायरेक्टर के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, बॉलीवुड की पहली तापसी पन्नु बुलाए जाने के बारे में क्या ख्याल है? तापसी के इस जवाब के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार तारीफ कर रहे हैं।

‘गली बॉय’ बनी बेस्ट फिल्म
असम के गुवाहाटी में आयोजित हुए फिल्मेफेयर अवॉर्ड्स में फिल्म ‘गली बॉय’ ने बड़ी सफलता हासिल की है। फिल्म ने बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर(मेल-फीमेल), बेस्ट डायरेक्टर जैसे बड़े अवॉर्ड अपने नाम किए। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस और रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर चुना गया।

2019 की चर्चित फिल्मों में से एक ‘सांड की आंख’ के लिए लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नु को बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) अवॉर्ड दिया गया। लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड रमेश सिप्पी और एक्सीलेंस इन सिनेमा पुरस्कार गोविंदा को दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tapsee Pannu reply to Director Tanuj Garg| Tapsee Pannu and Auyshman Khurana

No comments:

Post a Comment