Monday, March 16, 2020

एक विलेन के सीक्वल में गाना गाने को लेकर उत्साहित हैं तारा, बोलीं- इससे मुझे काफी उम्मीदें March 16, 2020 at 03:37PM

बॉलीवुड डेस्क. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया की एंट्री हाल ही में मोहित सूरी की अगली फिल्म 'एक विलेन-2' में हुई है। इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा वे गाना गाती भी नजर आएंगी। तारा काफी अच्छी सिंगर भी हैं, इसी वजह से डायरेक्टर ने उन्हें सिंगिंग का मौका देने का फैसला किया है और इस बात से तारा काफी उत्साहित हैं।

अपने सिंगिंग टैलेंट के बारे में एक न्यूज एजेंसी से बारे में बात करते हुए तारा ने बताया, 'मुझे लगता है कि इस फिल्म में मुझे गाने का मौका मिल रहा है, ये ऐसा कुछ है, जिसके बारे में मैं काफी आशा से देख रही हूं। आखिरकार मुझे ऐसा करने का मौका मिल रहा है, और मैं बहुत उत्साहित हूं।' एक्ट्रेस ने ये बात 'बॉम्बे फैशन वीक 2020' के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

कोरोना के असर को लेकर कुछ नहीं पता

कोरोना इफेक्ट के बारे में पूछने परएक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इंडस्ट्री में काफी नई हूं, इसलिए मैं इसके प्रभावों को लेकर लोग जो कुछ भी कह रहे हैं, उसके बारे में नहीं जानती। मैं इस बारे में बात भी नहीं करना चाहती। जैसा मैंने कहा, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री काफी मजबूत और सशक्त है। हम इससे उबर जाएंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति क्या है और मुझे लगता है कि हम एक धमाके के साथ जोरदार वापसी करेंगे।'

मल्टीस्टारर फिल्म होगी'एक विलेन-2'

'एक विलेन-2' में तारा के अलावा जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी नजर आएंगे। तारा इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट दिखाई देंगी। खबरों के मुताबिक जो फिल्म में सिंगर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग 11 मार्च से शुरू हो गई थी, और इसे अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होना था, लेकिन कोरोनावायरस को देखते हुए फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में इसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ सकती है।

'तड़प' में भी दिखेंगी तारा

मोहित सूरी की 'एक विलेन-2' के अलावा तारा के पास मिलन लुथारिया की अपकमिंग फिल्म 'तड़प' भी है। ये तेलुगु की हिट फिल्म 'RX100' का रीमेक होगी। साथ ही इसके जरिए सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में एंट्री भी लेंगे।

एक विलेन की शूटिंग शुरू होने पर मोहित सूरी ने इस पोस्ट को शेयर किया था



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तारा सुतारिया (फाइल फोटो)

No comments:

Post a Comment