Monday, March 16, 2020

दो और हॉलीवुड स्टार्स वायरस की चपेट में, इदरिस एल्बा और क्रिस्टोफर हिव्जू की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई March 16, 2020 at 07:31PM

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले सेलेब्स की लिस्ट में एक और नाम जुड़गया है। एक्टर इदरिस एल्बा भी घातक वायरस का शिकार हो गए हैं। इदरिस ने वीडियो मैसेज के जरिए इस बात की जानकारी दी। इससे पहले सेलेब कपल टॉम हैंक्स-रीटा विल्सन और जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओलगा कुरिलेंको की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

एक्टर ने कहा, आज सुबह मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझे इससे जुड़े कोई भी लक्षण नहीं थे, लेकिन संभावना के चलते में सभी से अलग हो गया था। मैं आपको अपडेट्स देता रहूंगा। उन्होंने कहा कि हम विभाजित दुनिया में रह रहे हैं, लेकिन यह वक्त साथ खड़े होने का है।

इदरिस ने फैंस से सामाजिक दूरी बनाने और हाथों को बार बार धोने की अपील की। उन्होंने कहा, इस समय पारदर्शिता रखना सबसे अच्छी बात है। अगर आप बीमार महसूस कर रहे हैं या आपको लगता है कि आप संक्रमित हो गए हैं तो जाकर टेस्ट कराएं।

गेम ऑफ थ्रोन्स के क्रिस्टोफर हिव्जू भी आए चपेट में
फेमस टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में टॉर्मंड का किरदार निभा चुके क्रिस्टोफर हिव्जू को भी कोरोनावायरस हो गए है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट में फैंस से ज्यादा सावधानी बरतने की अपील की। उन्होंने कहा, हम एकसाथ मिलकर इस दिक्कत से लड़ सकते हैं। सभी लोग एक-दूसरे का ध्यान रखें।

##

कोरोनावायरस ने मंगलवार तक 162 देशों को चपेट में ले लिया है। अब तक कुल 1 लाख 82 हजार 547 मामले सामने आ चुके हैं। दुनिया में 7 हजार 164 लोगों की मौत हो गई। राहत की बात ये है कि 79 हजार 881 संक्रमित स्वस्थ भी हुए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two more Hollywood stars caught in the virus, test reports from Idris Elba and Christopher Hivju came back positive

No comments:

Post a Comment