Monday, March 16, 2020

मास्क पहने दिखी पूरी फैमिली, सनी लियोनी ने कहा- 'निराश हूं कि इस दौर में बच्चों को ऐसे जीना पड़ रहा है' March 16, 2020 at 08:25PM

बॉलीवुड डेस्क. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपने पति डेनियल वेबर और तीन बच्चों-निशा, नोह और अशर के साथ घर से बाहर जाने से पहले कोरोनावायरस के डर से मास्क पहने नजर आ रही हैं। सनी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए निराशा जताई है। उन्होंने लिखा, एक नया दौर! यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि बच्चों को ऐसे जीना पड़ रहा है लेकिन यह जरुरी है। बच्चों को मास्क पहनना का तरीका सिखाने का पहला दिन। तस्वीर में सनी और डेनियल ब्लैक मास्क तो उनके तीनों बच्चे रंग-बिरंगे मास्क पहने नजर आ रहेहैं।सनी की बड़ी बेटी निशा हैं जिनकी उम्र 3 साल है।निशा को सनी-डेनियल ने गोद लिया था। वहीं, नोह और अशर दो साल के हैं जिनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।

घर में बोर हो रहीं सनी: इससे पहले सनी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह एक गाने पर फनी एक्सप्रेशन देती नजर आ रही थीं और उनके पास एक वाइन का ग्लास रखा हुआ था। सनी ने वीडियो पोस्ट कर बताया था कि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से घर में हैं और बोर हो रही हैं। दरअसल, कोरोना की वजह से बॉलीवुड ने 31 मार्च तक सभी फिल्मों और शोज की शूटिंग को रोक दिया है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sunny Leone’s family is masked amid coronavirus outbreak

No comments:

Post a Comment