Saturday, April 4, 2020

मिलिंद सोमण की 81 साल की मां और 28 साल की पत्नी ने लगाई रेस, एक्टर ने लिखा- हर उम्र में फिट रहें April 04, 2020 at 03:39PM

बॉलीवुड डेस्क. लॉकडाउन के बावजूद मिलिंद सोमण और उनका परिवार फिटनेस के साथ किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं कर रहा है। मिलिंद ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी 81 साल की मां ऊषा सोमण और 28 वर्षीय पत्नी अंकिता कंवर टैरेस पर लंगड़ी रेस लगाती नजर आ रही हैं।

'हर उम्र में फिट रहें'
वीडियो के साथ मिलिंद ने लिखा है, "28 और 81, हर उम्र में फिट रहें।"गौरतलब है कि मिलिंद की मां भी उन्हीं की तरह वर्कआउट के लिए क्रेजी हैं। वे अक्सर मां के मैराथन दौड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। वहीं, अंकिता की बात करें तो वे भी मिलिंद के साथ अक्सर वर्कआउट में उनका साथ देती नजर आती हैं।


हाल ही में मिलिंद ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, "कल पहली बार मार्केट गया था। कार नहीं थी। लोग मास्क लगाए हुए थे। बहुत ही शांति थी। खुशकिस्मत महसूस कर रहा था, क्योंकि घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही ताजा सब्जियां मिल गई थीं। आज हम जिस स्थिति में हैं, उसमें कई लोगों के पास जरूरत का काफी कम सामान है। जब मैंने पढ़ा कि पूरा का पूरा परिवार शहर से गांव जाने के लिए सैकड़ों किलोमीटर पैदल चला, थोड़े या बिल्कुल नहीं खाना-पानी के साथ, तब जाना कि मेरे पास तो बहुत कुछ है और इसके लिए मुझे आभारी होना चाहिए।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Milind Soman's 81-year old mom And 28-year old wife seen exercising on terrace to stay fit

No comments:

Post a Comment