Saturday, April 4, 2020

कार्तिक आर्यन को लॉकडाउन में आया 'बागबान' बनाने का आइडिया, भूमि-जान्हवी ने मांगा काम April 04, 2020 at 06:00PM

लॉकडाउन के दिनों में कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 'पति पत्नी और वो’ के अपने किरदार चिंटू त्यागी की तस्वीर को एक ऐप का उपयोग कर खुद को एक बूढ़े अवतार में बदल लिया। उन्होंने यह मज़ेदार फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'एजिंग ग्रेसफुली इन लॉकडाउन। अब बागबान का रीमेक करते हैं। एक्ट्रेस की भूमिका के लिए कास्टिंग शुरू। प्लीज अपने एंट्री भेजें।'


भूमि ने मांगा काम:कार्तिक की पति पत्नी और वो की को-स्टार भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर प्लीज चेक माय प्रोफाइल।' उस पर कार्तिक ने रिप्लाई किया, 'धन्यवाद, आपको कॉल किया जाएगा अगर आप शॉर्टलिस्ट हुईं तो।' भूमि ने अपने पेज पर जाकर अपनी फिल्म सांड की आंख की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, '@kartikaaryan सर मैं फिल्म कास्टिंग के लिए आपको यह भेज रही हूं सर, फुल शो रील भी उपलब्ध है। फिल्म का नाम सांड की आंख था। प्लीज मुझे अपनी फिल्म में कास्ट कर लीजिए सर।

जान्हवी कपूर ने भी लिए मजे: जान्हवी कपूर ने कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं अपनी एंट्री भेज रही हूं, उम्मीद है मैं अपने किरदार के लिए ठीक रहूंगी। मैं कत्थक कर सकती हूं और मेरे पास वैलिड पासपोर्ट भी है। कार्तिक ने उन्हें जवाब में लिखा, "क्या आपके पास चाइनीज़ वीजा है? यह फिल्म चीन में सेट है।" बॉलीवुड से अन्य कलाकारों जैसे अर्जुन कपूर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कार्तिक के इस पोस्ट पर मज़ेदार कमेंट किएहैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kartik Aaryan's funny post wanting to remake Baghban got him two leads

No comments:

Post a Comment