Saturday, April 11, 2020

अनुपम ने किया वीडियो कॉल, शक्ति कपूर ने उड़ाया उनके गंजेपन का मजाक April 11, 2020 at 04:24PM

लॉकडाउन का पालन कर रहे अनुपम खेर वीडियो कॉल के जरिए अपने दोस्तों के संपर्क में हैं। वे उनसे बात करते हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। अनुपम ने इस सेगमेंट को 'कॉल पीपल हू मेक यू हैप्पी' नाम दिया है। ताजा वीडियो में वे अपने कलीग और खास दोस्त शक्ति कपूर से बात करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच मजेदार बात हो रही है। यहां तक कि शक्ति अनुपम के गंजेपन का मजाक भी उड़ा रहे हैं और खुद अनुपम भी उनका साथ दे रहे हैं।

अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "चैट विद शक्ति कपूर। मेरी सीरीज 'कॉल पीपल हू मेक यू हैप्पी' में मैंने अपने प्रिय मित्र और कई फिल्मों के को-एक्टर शक्ति कपूर का नंबर डायल किया। मजेदार बात हुई, हंसी से भरपूर। यादें और आऊ (शक्ति कपूर का पॉपुलर डायलॉग)। मजे लो।" इसके साथ अनुपम ने फन इन दि टाइम्स ऑफ कोरोना को हैशटैग किया है।

वीडियो में दोनों की बातचीत के कुछ अंश

अनुपम : (शक्ति कपूरजी को फोन लगाया) नमस्ते शक्ति जी।
शक्ति: अरे अनुपम जी जय हो।
अनुपम : जय हो...क्या हालचाल हैं मेरी जान?
शक्ति : बहुत अच्छे हैं।
अनुपम : आप बहुत अच्छे दिख रहे हैं।
शक्ति : हां सर दाढ़ी- वाढ़ी, जो है बढ़ गई है। मैंने कहा बढ़ने दो। और बहुत प्यार से मेरे बाल उग गए तो मैंने अपने बाल काट दिए।
अनुपम : ये (बाल) मैंने तो बहुत साल पहले काट दिए सर।
शक्ति (हंसते हुए) : आपने काटे नहीं, ऊपर वाले ने ले लिए।

अनुपम : अब पता नहीं किसने लिए। मगर ये बालों का टॉपिक आपको उठाना जरूरी था कोरोना प्रॉब्लम में।
शक्ति : नहीं नहीं...मेरी बीवी बोल रही थी कि आपको अपने बालों से बहुत प्यार है, तो मैंने कहा रुक अभी आधे घंटे में आता हूं। मुझे सिर्फ प्यार है अपने देश के साथ बालों के साथ नहीं है। 15 मिनट के बाद उसके रूम में गया तो वह हंसते-हंसते गिर गई। बोली यह क्या किया आपने? मैंने कहा कि मुझे उतना प्यार अपने बालों से नहीं है।

इसके बाद दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के डायलॉग्स पर मजेदार बातचीत में लग गए। बता दें कि दोनों ने 'चालबाज़', 'हमारा दिल आपके पास है' और 'लाडला' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीडियो साभार : अनुपम खेर के इंस्टाग्राम अकाउंट से।

No comments:

Post a Comment