Saturday, April 11, 2020

कृति खरबंदा ने कहा, 'वो तीन दिन मैंने डर-डरकर गुजारे कि कहीं मैं कोरोनावायरस से संक्रमित तो नहीं हूं' April 11, 2020 at 06:00PM

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि पिछले महीने उन्हें लगा था कि उन्हें कोरोनावायरस हो गया है और इस बात से वह बेहद डर गई थीं। कृति ने बताया कि पिछले महीने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के भाई की सगाई में हिस्सा लेने के बाद वह इंटरनेशनल फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई लौटीं थीं। इसके तुरंत बाद उन्हें सर्दी और खांसी हो गई और वह बिना देर किए सेल्फ क्वारेंटाइन में चली गईं थीं।

कृति ने आगे कहा, 'मैं बेहद डर गई थी कि मेरे अंदर वायरस कॉन्ट्रैक्ट हो चुका है लेकिन उस दौरान टेस्ट किट्स भी उपलब्ध नहीं थी और डॉक्टर ने मुझे कहा कि आपको फीवर नहीं है इसलिए सबसे दूरी बनाए रखें और लक्षणों पर गौर से ध्यान दें। मैं शुरुआती तीन दिन बेहद डरी हुई थी लेकिन फिर धीरे-धीरे तबियत में सुधार के बाद हालात काबू में आए।'


लिव-इन में रह रहे पुलकित-कृति: कृति ने आगे यह भी बताया कि लॉकडाउन पीरियड में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ रह रही हैं और इस वजह से वह काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। कृति ने कहा, 'पहले ट्रैफिक से बचने के लिए हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे लेकिन अब पुलकित के साथ रहकर मैं बेहद खुश हूं। मैं नहीं जानती कि लॉकडाउन के दौरान जो कपल्स एक-दूसरे से दूर रह रहे हैं, वह अपने दिन कैसे काट रहे हैं?' कृति ने 'पागलपंती' और 'हाउसफुल-4' जैसी फिल्मों में काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
I was terrified I had contracted the virus - Kriti Kharbanda on coronavirus scare

No comments:

Post a Comment