Saturday, April 11, 2020

दीपिका ने बनाया पिज्जा, वीडियो शेयर कर रणवीर बोले- आज तो मैं उसके हाथ के बड़े बड़े पिज्जे खाऊंगा April 11, 2020 at 08:22PM

देश में जारी लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने घर पर पिज्जा बनाया। जिसका वीडियो उनके पति रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। इस वीडियो में वे कहते हैं, 'आज तो मैं दीपिका के हाथ के बड़े-बड़े पिज्जे खाऊंगा'। इसके बाद उन्होंने कुछ तस्वीरों के जरिए दीपिका के हाथों बन रहे पिज्जा को दिखाया।

इसी इंस्टा स्टोरी में शेयर एक वीडियो क्लिप के साथ उन्होंने लिखा कि उसे (दीपिका को) पनीर बहुत पसंद है। आखिरी स्लाइड में उन्होंने दीपिका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कि 'वो इस काम में अच्छे से प्रशिक्षित है।'

नई-नई चीजें कर रहीं दीपिका

लॉकडाउन के दौरान खुद को व्यस्त रखने के लिए दीपिका काफी कुछ नया कर रही हैं। वे अपनी स्किन और बॉडी केयर के अलावा घर के कामों में भी पूरा इंट्रेस्ट ले रही हैं। इसके बारे में वे अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए बताती रहती हैं। कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपने हाथों बनाई डिशेज की फोटो शेयर करते हुए लिखा था... 'बनाओ, खाओ, सो जाओ और यही दोहराओ।' इस तरह की सभी पोस्ट्स को वे 'प्रोडक्टिविटी इन द टाइम ऑफ कोविड-19' सीरीज के तहत शेयर कर रही हैं। किचन में कौन सा सामान कहां रखा हैं, इस बारे में भी याद रखने के लिए उन्होंने सामानों के नाम के स्टीकर्स बनाए थे, जिसके बारे में उन्होंने अपनी एक पोस्ट में बताया था।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पिज्जा बनने के फोटोज/वीडियोज शेयर किए। (तस्वीरें और वीडियो साभारः रणवीर सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट्स से)

No comments:

Post a Comment