Sunday, April 12, 2020

सलमान खान ने रीक्रिएट किया 'मैंने प्यार किया' का लिपिस्टिक वाला सीन, बताया कि फिल्म अगर अब रिलीज होती तो क्या होता April 12, 2020 at 05:39PM

देश में जारी लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में फंसे हुए हैं। वहां पर वे कुछ अलग तरह से आइसोलेटेड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम वीडियोज में दिख रही है। हाल ही में वे अपने घोड़े का चारा खाते, उससे बात करते और उसकी सवारी करते नजर आए थे। अब उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' का कांच पर लिपिस्टिक के निशान वाला सीन रीक्रिएट करते हुए लोगों को सैनिटाइजेशन का मैसेज दिया है।

सलमान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मैंने प्यार किया अब रिलीज होती तो, हैपी ईस्टर। अच्छे से रहें सुरक्षित रहें।' सलमान ने जो सीन रीक्रिएट किया वो फिल्म में उस सिचुएशन पर होता है, जब भाग्यश्री, सलमान के घर से चली जाती हैं और उनके लिए एक चिट्ठी छोड़कर जाती हैं, जिसमें लिखा है, 'प्रेम.. तुम्हारे सवालों का जवाब शायद मैं नहीं हूं, प्यार की इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना, मैं इसकी हिम्मत नहीं जुटा पाई, नहीं जुटा पाई।'

सलमान ने निशान को सैनिटाइजर से साफ किया

इस सीन के दौरान सलमान कांच के सामने खड़े रहते हैं, और बैकग्राउंड में भाग्यश्री की आवाज सुनाई दे रही होती है। ओरिजिनल सीन में सलमान आते हैं और कांच पर लगी चिट्ठी को पढ़ने के बाद इमोशनल होकर वहां भाग्यश्री के होंठो के निशान को चूम लेते हैं, वहीं रीक्रिएटेड सीन में सलमान आते हैं और लिपिस्टिक के निशान पर सैनिटाइजर डालकर उसे रुमाल से पोंछ देते हैं। इस तरह सलमान ने कोरोनावायरस से बचने के लिए लोगों को सैनिटाइज करने का संदेश दिया।

पनवेल फार्महाउस में हैं सलमान

सलमान खान लॉकडाउन के चलते अपने पनवेल फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। वे यहां कुछ दिनों के लिए गए थे लेकिन लॉकडाउन के बाद अपने मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं जा पाए और उन्हें पनवेल में रहना पड़ गया। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे घोड़े को चारा खिलाते दिख रहे हैं लेकिन उसे खिलाने से पहले वह खुद ही चारा खाने लगते हैं। सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'ब्रेकफास्ट विद माय लव'।

घोड़े से बात और उसकी सवारी भी की

चारा खाने वाले वीडियो के बाद सलमान ने दो अन्य वीडियो भी शेयर किए थे। जिसमें एक में वे अपने सिर पर चारा रखकर घोड़े को खिलाते हुए कहते, 'सेल्फ होर्सोलेशन में हूं'। इस वीडियो में सलमान ने घुड़सवारी भी करते दिखे। जिसके बाद वे अपने घोड़े से बात करते हुए कहते हैं, 'सब तुमसे जलते हैं'।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर हैं और वहां से वीडियो शेयर कर रहे हैं। (फोटो और वीडियो साभारः सलमान खान के सोशल मीडिया अकाउंट से)

No comments:

Post a Comment