Friday, April 24, 2020

सारा अली खान की नॉक-नॉक सीरीज, भाई इब्राहिम को परेशान करने के लिए ढूंढ रही हैं नए तरीके April 24, 2020 at 07:49PM

‘लव आज कल 2’ एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा से ही अपनी क्यूट अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं। इन दिनों घर पर क्वारैंटीन सारा अपने घरवालों के साथ भी जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो भाई के साथ नॉक-नॉक गेम खेल रही हैं। इस दौरान सारा ने इब्राहिम को परेशान करने के लिए काफी अजीब बातें की हैं।

हाल ही में सारा अली खान ने अपनी नॉक-नॉक सीरीज फिर शुरू कर दी है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके साथ वो लिखती हैं, ‘फिलहाल हम एक साथ रह रहे हैं। हम सब एक बेवकूफ, एक जोक। इस समय इब्राहिम और बहन आप मोक कर सकते है’।

वीडियो में सारा पहले इब्राहिम से कहती हैं ‘नॉक-नॉक’ जिसके जवाब में वो उनसे पूछते हैं ‘कौन है’। फिर सारा ने कहा ‘टैंक’। और जब भाई ने पूछा ‘टैंक व्हू’ तो सारा ने कहा ‘वेलकम’। सारा का ये जवाब सुनकर इब्राहिम भी काफी कन्फ्यूज हो जाते हैं और उनसे इसके बारे में पूछते हैं तो सारा उन्हें बताती हैं कि ‘टैंक यू’ का जवाब ‘वेलकम’ होता है।

##

सारा इससे पहले भी सारा भाई के साथ मजेदार वीडियोज शेयर कर चुकी हैं जिसमें वो इसी तरह नॉक-नॉक करती दिख रही हैं। इब्राहिम अली खान भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने डबल रोल करते हुए एक टिकटॉक वीडियो शेयर की थी जिसमें उनकी बेहतरीन एक्टिंग देखकर लोग उनसे फिल्मों में आने की अपील कर रहे हैं। इब्राहिम की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan's knock-knock series, finding new ways to irritate brother Ibrahim ali

No comments:

Post a Comment