Friday, April 24, 2020

श्रद्धा कपूर ने साझा किया 'साहो' का अनुभव, बोलीं- फिल्म का हर सीन दो बार शूट किया जाता था April 24, 2020 at 07:58PM

25 अप्रैल को टीवी पर पहली बार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर 'साहो' का ‘साहो’ का प्रीमियर होगा। इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कई अनुभव साझा किए। बातचीत में श्रद्धा ने बताया कि भाषाओं में शूट हुई इस फिल्म के हर सीन को दो बार शूट करना पड़ता था। खास डिस्कशन पर एक नजर:-

सवाल: यह फिल्म कई भाषाओं में शूट हुई तो इसकी शूटिंग प्रोसेस कैसी थी?
जवाब : यह बहुत मुश्किल था। हमें हर सीन को दो बार शूट करना पड़ता था इसलिए मुझे चिंता थी कि मैं दूसरी भाषा में दिए गए शॉट में उसी तरह के एक्सप्रेशन दे पाऊंगी या नहीं। यह दूसरे कलाकारों और टेक्नीशियन के लिए भी मुश्किल था क्योंकि हमें एक बार फिर उसी मूड को कैमरे में उतारना पड़ता था।

सवाल : फिल्म में अपने रोल के बारे में बताएं?
जवाबा : मैं इसमें पहली बार पुलिस का रोल निभाने को लेकर उत्साहित थी। यह बहुत ही शानदार अनुभव था। फिल्म में मेरे कुछ शानदार एक्शन सीन भी हैं और साथ ही मेरा किरदार भी बड़ा दमदार है।

सवाल: पुलिस का रोल निभाना कितना मुश्किल था?
जवाब: चूंकि यह एक बड़े बजट की फिल्म थी इसलिए इसे लेकर बहुत-सी अपेक्षाएं थीं। पुलिस का रोल निभाना आसान नहीं था। इसके लिए मुझे एक्शन करने से लेकर गन चलाने तक की ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा। इस दौरान कई बार चोट भी आई लेकिन मैं पहली बार इस तरह का किरदार निभा रही थी इसलिए मैंने हार नहीं मानी और अपना बेस्ट दिया।

सवाल: प्रभास संग काम करने का अनुभव कैसा रहा?
जवाब : जब पहली बार प्रभास से मिली तो उनसे तुरंत घुल-मिल गई थी। वो एक अच्छे इंसान हैं। हैदराबाद में अपने घर से दूर शूटिंग करते हुए मुझे प्रभास और उनकी टीम ने इतना सहज कर दिया था कि मुझे वहां घर जैसा लगने लगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुजीत के निर्देशन में बनी साहो 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

No comments:

Post a Comment