Tuesday, May 19, 2020

'दुनिया के किसी भी कोने में रहूं बर्थडे पर हर साल ठीक 12 बजे सबसे पहला बर्थडे मेसेज मुझे बच्चन सर से मिलता है'- आहाना कुमरा May 19, 2020 at 01:30PM

आहना कुमरा जल्द ही शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस्ड हॉरर वेब सीरीज 'बेताल' में नजर आएंगी। इस जोंबी ड्रामा में उनका साथ देंगे मुक्केबाज फिल्म के अभिनेता विनीत कुमार ।अहाना ने जहां अपने करियर की शुरुआत महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ' युद्ध' से की थी वही दैनिक भास्कर के साथ खास बातचीत के तहत उन्होंने बिग बी के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में कुछ रोचक किस्से साझा किये और बताया कि महानायक अमिताभ बच्चन उनके गुरु भी है और प्रशंसक भी।

आहाना ने बताया- मुझे यकीन नहीं हुआ था जब मुझे पता चला था कि मैं महानायक अमिताभ बच्चन जी के साथ युद्ध नामक शो करने वाली हूं। मेरे करियर के शुरुआती दिनों में अमिताभ जी जैसे एक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य है। मैं बहुत एक्साइटेड थी, बहुत खुश थी। हमने डेढ़ साल साथ काम किया और उनके साथ वक्त बिता पाना मेरे लिए बड़ी बात है।

हर साल सबसे पहले अमिताभ करते हैं विश

शो इतना सफल नहीं हुआ लेकिन उसके खत्म होने के बाद भी मेरे हर बर्थडे पर अमित जी सबके पहले विश करते हैं। पिछले 6 सालों में कोई ऐसा इंसान जो मुझे मेरे बर्थडे पर सबसे पहले मैसेज करते हैं चाहे मैं दुनिया के किसी भी कोने में रहूं तो वो है अमिताभ बच्चन जी। हर साल ठीक 12:00 बजे सबसे पहला बर्थडे मैसेज मुझे बच्चन जी का होता है।

उन्हें जानना मेरे लिए सौभाग्य की बात है

जब मैं उनके साथ टीवी शो शूट कर रही थी तो मुझे याद है कि हम सीन के पहले 7-8 बार रिहर्सल करते थे, साथ प्रैक्टिस किया करते थे। अमित जी मेरे सीन भी डिस्कस करते थे। वे कई बार मेरे सीने के खत्म होने तक सेट पर रुकते थे और बारीकी से मेरी एक्टिंग को परखते थे। कहीं ना कहीं वह एक एक्टर के तौर पर मुझे रिस्पेक्ट करते थे जो बहुत बड़ी बात है मेरे लिए। उन्हें जानना मेरे लिए सौभाग्य की बात है मैं खुद को लकी मानती हूं। अहाना कुमार और विनीत सिंह द्वारा अभिनीत यह वेब सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
where ever I live in any corner of the world, I get the first birthday message from Bachchan sir every year at exactly 12 o'clock - Ahana Kumra

No comments:

Post a Comment