Tuesday, May 19, 2020

नोरा फतेही ने रीक्रिएट की ‘बिग बॉस 5’ की विवादित लड़ाई, डबल रोल निभाकर फैंस को कर रही हैं एंटरटेन May 19, 2020 at 07:27PM

लॉकडाउन के बीच नोरा फतेही अपनी फिटनेस के साथ साथ फैंस को एंटरटेन करने पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में नोरा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बिग बॉस की एक लड़ाई को दिखाते हुए डबल रोल निभा रही हैं।
अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ एक्ट्रेस नोरा ने लिखा, ‘परेशानी बहुत ही जल्दी बढ़ती है, हर कोई इस समय क्वारैंटीन है। क्वारैंटीन लाइफ। पूजा व्हॉट इज दिस बिहेवियर। टिक-टॉक’। नोरा ने इस वीडियो में बिग बॉस 5 की सबसे विवादित लड़ाई को दोहराया है जिसमें पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी के बीच एक डस्टबिन को लेकर लड़ाई हुई थी। नोरा ने बेहतरीन अंदाज और एक्सप्रेशन के साथ वीडियो बनाया है।

नोरा फतेही ने भी ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी जिसके बाद से ही उन्हें घर घर पहचान मिली थी। कई सारे गानों और फिल्मों में स्पेशल झलक देने के बाद नोरा पहली बार वरुण के साथ फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में एक्टिंग करते नजर आई हैं। इसके बाद जल्द ही वो मल्टीस्टारर फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nora Fatehi recreates controversial fight of 'Bigg Boss 5', Entertaining fans by playing double role

No comments:

Post a Comment