Friday, May 8, 2020

सलमान-जैकलीन ने फॉर्महाउस में खुद शूट किया रोमांटिक सॉन्ग, बताया कैसे बिना टीम के तीन लोगों ने संभाला काम May 08, 2020 at 07:06PM

सलमान और जैकलीन लॉकडाउन के बाद से ही फॉर्म हाउस में साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में दोनों ने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि जल्द ही वो रोमांटिक सॉन्ग तेरे बिना लेकर आ रहे हैं। इस गाने को लॉकडाउन का पालन करते हुए महज तीन लोगों ने तैयार किया है।

हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि बिना प्रोडक्शन टीम के किस तरह गाने को शूट किया गया है। सलमान ने कहा, 'मेरे दिमाग में एक गाना था तो मैंने सोचा इसे इस टाइम में ही रिलीज कर देते हैं। मैंने अब तक चार गाने गाए हैं मगर मुझे लगता है ये गाना सबसे अच्छा है'।

'तेरे बिना' गाने की शूटिंग में आई दिक्कतों पर बात करते हुए जैकलीन ने कहा, 'हमें बड़े प्रोडक्शन में कई दिनों तक शूटिंग करने की आदत है। इस गाने में हमने एक हफ्ते तैयारी की और बाद में हम तीनलोगों की टीम ने इसे शूट किया है। ये पहली बार है जब मैं खुद ही शूटिंग के दौरान लाइट का ध्यान रखते हुए उन्हें सेट कर रही थी। मैं सामान भी जमाती थी'। इसके अलावा जैकलीन ने खुद ही अपने कपड़ों और मेकअप पर भी काम किया है।

ऐसे हुई है गाने की शूटिंग

सलमान ने बताया है कि फार्महाउस में बहुत गर्मी है जिसके चलते चार दिनों तक सिर्फ 5 से 6 बजे ही शूट किया गया है। सलमान अपनी प्रॉपर्टी ज्यादा नहीं दिखाना चाहते थे इसलिए उन्होंने एहतियात रखते हुए सारी शूटिंग की है। इसकी वजह बताते हुए सलमान ने कहा, 'ये मेरा घर है'। आगे उन्होंने बताया कि सभी लोग फार्म हाउस का वाई-फाई इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसे में एडिटर्स को वीडियो भेजने में भी काफी वक्त लगता था। इस गाने का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman-Jacqueline herself shot a romantic song in the farmhouse, told how three people without a team handled the work of tere bina song

No comments:

Post a Comment