Friday, May 8, 2020

दीपिका को सता रही इरफान की याद, 'पीकू' के सेट का वीडियो शेयर कर लिखा- वापस आ जाओ न May 08, 2020 at 07:29PM

मुंबई. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दिवंगत अभिनेता इरफान खान की याद सता रही है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए इरफान से वापस आने की भावुक अपील की है। वीडियो 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'पीकू' के सेट का है, जिसमें दोनों लॉन टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, "प्लीज वापस आ जाओ इरफान खान।"

बतौर को-एक्टर दोनों की इकलौती फिल्म 'पीकू'
इरफान खान और दीपिका पादुकोण ने बतौर को-एक्टर सिर्फ शूजित सरकार की फिल्म 'पीकू' में काम किया था। शुक्रवार को इस फिल्म के 5 साल पूरे होने पर भी दीपिका ने इरफान के नाम भावुक संदेश साझा किया था। दीपिका ने सेट की एक फोटो शेयर इसी फिल्म के गीत 'लम्हें गुजर गए' से उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

##

'पीकू' के अलावा दो अन्य फिल्मों से भी दोनों का कनेक्शन जुड़ा है। 2009 में आई इरफान खान स्टारर 'बिल्लू' में दीपिका का कैमियो था। जबकि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह स्टारर 'बाजीराव मस्तानी' (2015) में इरफान ने बतौर नैरेटर वॉयस ओवर दिया था।

10 दिन पहले हुआ इरफान खान का निधन
29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में 53 साल के इरफान खान का निधन हुआ। वे दो साल से न्यूरो इंडोक्राइन नाम के रेयर कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' उनके निधन से डेढ़ महीने पहले ही रिलीज हुई थी, जिसमें राधिका मदान और करीना कपूर की भी अहम भूमिका थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone Is Missing Irrfan Khan Terribly, Writes- Please Come Back

No comments:

Post a Comment