Tuesday, May 12, 2020

पंकज कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे शाहिद कपूर, साथ काम करने पर बोले- 'आज भी नर्वस हो जाता हूं' May 12, 2020 at 07:48PM

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर भी उनके मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट क जरिए शाहिद ने बताया कि उन्हें पिता के साथ फ्रेम शेयर करने में कैसा महसूस होता है।

ट्रेंड को फॉलो करते हुए शाहिद ने ट्विटर पर ‘आस्क मी’ (मुझसे पूछो) सेशन रखा था जिसमें उनके फैंस ने कई सारे मजेदार सवाल किए। एक फैन ने जब पंकज जी के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस पूछा, तो इसके जवाब में एक्टर ने रिप्लाई किया, ‘मैं अब भी साथ फ्रेम शेयर करने में नर्वस हो जाता हूं’।शाहिद ‘जर्सी’ से पहले फिल्म ‘शानदार’ में भी पिता पंकज से साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पंकज के निर्देशन में भी एक्टर ने फिल्म ‘मौसम’ में साल 2011 में काम किया था।

लॉकडाउन से रुकी शूटिंग:गौतम तिन्नोरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग मार्च तक चंडीगढ़ में चल रही थी मगर अचानक लॉकडाउन हो जाने से पूरी टीम को तुरंत मुंबई आना पड़ा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। ‘जर्सी’ की रिलीज डेट 28 अगस्त रखी गई थी मगर शूटिंग पूरी न होने और मौजूदा हालत को देखते हुए डेट आगे बढ़ने की आशंका है।

लॉकडाउन में बर्तन धो रहे हैं शाहिद:शूटिंग रुक जाने से शाहिद घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। आस्क मी सेशन के दौरान जब एक फैन ने पूछा कि खाना, बर्तन, कपड़े ये सब कर रहे हो क्या लॉकडाउन में। तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है, तुम्हारा’।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahid Kapoor to appear in a Jersey film opposite Pankaj Kapoor, said- 'i still get nervous'

No comments:

Post a Comment