Tuesday, May 12, 2020

फिर एक बार 'गोलमाल' का हिस्सा बनना चाहते हैं शरमन जोशी, बोले- 'ये रोहित सर पर निर्भर हैं की वो मुझे फिल्म में लेंगे या नहीं' May 11, 2020 at 08:47PM

शरमन जोशी की वेब सीरीज 'बारिश' का दूसरा सीजन डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज को मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। हाल ही में हुई दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान शरमन ने इस सीरीज से जुड़ीकई बातें शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल' का हिस्सा बनने की इच्छा भी जताई। गोलमाल के पहले पार्ट के बाद शरमन किसी भी पार्ट में नजर नहीं आए थे। उनकी जगह फिल्म में श्रेयस तलपड़े को लिया गया था। शरमन ने अपनी फीस बढ़ा दी थी इसलिए उन्हें फिल्म में नहीं लिया गया था।

उम्मीदों पर खरा न उतरने के लिए माफी मांगना चाहता हूं: कुछ लोगों को 'बारिश 2' पसंद आई हैं। खुशी इस बात की हैं कि हमारी मेहनत रंग लाई। जानता हूं की कुछ लोगों को ये सीजन ज्यादा पसंद नहीं आया उनसे मैं बस 'सॉरी' कहना चाहता हूं। मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं जिनकी उमीदों पर खरा नहीं उतरा। हम सभी ने बहुत दिल लगाकर काम किया हैं। जिन्हे पसंद नहीं आया उनसे बस यही कह सकते हैं कि अगली बार और मेहनत करेंगे और कोशिश करेंगे की सभी को पसंद आए। जब सीजन 1लोगों को पसंद आया और इसीलिए हमें दूसरा सीजन का करने का मौका मिला।

मायने रखता हैं क्रिटिक्स का ओपिनियन: एक अभिनेता होने के नाते मेरे लिए क्रिटिक्स का ओपिनियन बहुत मायने रखता हैं। ऑडियंस क्रिटिक्स के रिव्यु सुनकर या पढ़कर ही किसी फिल्म या सीरीज को अपना समय देती है। बहुत कम ऐसा मौका मिलता हैं जहां माउथ पब्लिसिटी के जरिएकिसी प्रोजेक्ट को हिट करार दिया जाए फिर चाहे क्रिटिक्स उसे कैसा भी रिव्यु क्यों ना दे। सिनेमा घरों में क्रिटिक्स के रिव्यु बहुत मायने रखते हैं क्योंकि आजकल काफी पैसे खर्च होते हैं अपने परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए।

वेब सीरीज करने के बाद आया कॉन्फिडेंस: वेब सीरीज शूट करने का अनुभव काफी अनोखा रहा। मैंने ज्यादातर थिएटर और फिल्में की हैं तो ऐसे में जाहिर हैं इतनी सारी लाइन्स एक साथ पढ़ने की आदत नहीं थी। वेब सीरीज करने के बाद मुझमे एक अलग ही कॉन्फिडेंस आया है, एक्टिंग में थोड़ा सा सुधार आया हैं।

किसिंग सीन में कम्फर्टेबल करवाने का सपना पूरा हुआ: इस वेब सीरीज में किसिंग सीन ने काफी चर्चा बटौरी हैं। मैं इससे पहले भी कई फिल्मों में किसिंग सीन दे चूका हूं तो जाहिर हैं कुछ बेढंगापन नहीं लगा। हां, आशा थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि उनका पहला किसिंग सीन था। इससे पहले जब मैंने ऐसे सीन किए हैं तब सोचता था कि लीडिंग एक्ट्रेस को कम्फर्टेबल करना होगा लेकिन ऐसा होता ही नहीं था। लीडिंग एक्ट्रेसेज खुद ही बहुत कॉन्फिडेंट हुआ करती थी कि मुझे नर्वस्नेस होने लगती थी। आखिरकार इस वेब सीरीज द्वारा मुझे किसी को किसिंग सीन के लिए कम्फर्टेबल करने का सपना पूरा हुआ।

अब्बास मस्तान की 'पेंटहाउस' की शूटिंग जल्द होगी शुरू: बहुत ही जल्द उमेश शुक्ला की फिल्म 'आंख मिचौली' में नजर आऊंगा। ये एक कॉमेडी फिल्म हैं जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। इसे दीवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही हैं। इसी के साथ नेटफ्लिक्स की एक ओरिजिनल फिल्म 'पेंटहाउस' कर रहा हूं जिसे अब्बास मस्तान डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक थ्रिलर सीरीज हैं जिसका काम लॉकडाउन खत्म होने के बाद शुरू होगा।

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' का हिस्सा बनना चाहता हूं: मैं रोहित शेट्टी की फिल्म को काफी पसंद करता हूं। मैं तो चाहता हूं की मैं फिर से उनकी 'गोलमाल' फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनूं। अब ये रोहित सर पर निर्भर हैं की वो मुझे अपनी इस फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं या नहीं। हां, यदि वो कास्ट करते हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sharman Joshi wants to be seen again in 'Golmaal', said- 'It is up to Rohit sir whether he will take me in the film or not'

No comments:

Post a Comment