Friday, May 15, 2020

रेड चिलीज के टीम मेंबर की मौत पर भावुक हुए शाहरुख खान, लिखा- तुम्हारी बहुत याद आएगी मेरे दोस्त May 15, 2020 at 07:15PM

शाहरुख खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज के कर्मचारी अभिजीत के निधन पर शोक जताया है। शुक्रवार देर रात अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखते हुए उन्हें याद किया है। शाहरुख की मानें तो अभिजीत रेड चिलीज के साथ इसकी शुरुआत से ही जुड़े हुए थे।

रेड चिलीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, "रेड चिलीज के सबसे पुराने सदस्यों में से एक अभिजीत की मौत ने हमारे दिलों में कभी न भरने वाली जगह छोड़ी है। हम उन्हें और हमारे आसपास उनकी मौजूदगी को हमेशा याद करेंगे। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी सच्ची संवेदना।"

शाहरुख को याद आया पहला प्रोडक्शन हाउस
रेड चिलीज के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए शाहरुख ने अपने पहले प्रोडक्शन हाउस ड्रीम्ज अनलिमिटेड को याद किया है। वे लिखते हैं, "हमने फिल्में बनाना ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ शुरू किया था। अभिजीत मेरा सबसे मजबूत सहयोगी था। हमने कुछ अच्छा, कुछ बुरा काम किया। लेकिन हमेशा माना कि हम आगे बढ़ेंगे। क्योंकि टीम में उसके जैसे स्ट्रॉन्ग सदस्य थे, जो सब संभाल लेते थे। तुम्हारी बहुत याद आएगी मेरे दोस्त।"

##

'ड्रीम्ज अनलिमिटेड' ही बाद में 'रेड चिलीज' हुई
1999 में शाहरुख ने अपने दोस्त और कलीग्स जूही चावला और अजीज मिर्जा के साथ ड्रीम्ज अनलिमिटेड की शुरुआत की थी। इसके बैनर तले 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'अशोका' और 'चलते-चलते' का निर्माण किया गया। 2003 में शाहरुख ने कंपनी को टेक ओवर किया और पत्नी गौरी खान के साथ इसे रेड चिलीज में कन्वर्ट कर दिया। 'मैं हूं न' रेड चिलीज के बैनर तले बनी पहली फिल्म थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shah Rukh khan gets emotional over death of Red Chillies Entertainment member, writes we will miss you my friend

No comments:

Post a Comment