Sunday, May 17, 2020

कोरोना पॉजिटिव मिलीं 'प्रस्थानम' एक्टर सत्यजीत दुबे की मां, एक्टर ने बहन के साथ खुदको किया आइसोलेट May 16, 2020 at 11:06PM

प्रस्थानम फिल्म में नजर आ चुके एक्टर सत्यजीत दुबे की मां सविता दुबे दो दिन पहले कोरोना की पॉजिटिव मरीज पाई गई हैं। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है जिसके बाद से ही एक्टर और उनकी बहन ने खुदको घर पर आइसोलेट कर लिया है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सत्यजीत ने बतायाकि उनकी मां को कुछ दिनों से माइग्रेन और तेज बुखार की शिकायत थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था।
एक्टर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ दिन मेरी मां, बहन और मेरे लिए काफी मुश्किल रहे हैं। मेरी मां ठीक नहीं थी। इसकी शुरुआत माइग्रेन, बुखार और शरीर दर्द की समस्या से हुई। हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आए'।

नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती हैं

आगे एक्टर ने बताया, 'मां को नानावती अस्पलात के आइसोलेशन वॉर्ड में ऑब्जर्वेशन के लिएरखा गया है। मुझे यकीन है कि वो बेहतर और मजबूत होकर बाहर आएंगी। मैं और मेरी बहन हम दोनों घर पर पूरी तरह से आइसोलेट हैं और अब तक हमेंकोई लक्षण भी नहीं दिखे हैं'। इसके बाद उन्होंने मेडिकल स्टाफ का भी आभार जताया है।
एक्टर सत्यजीत दुबे संजय दत्त स्टारर फिल्म 'प्रस्थानम' में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही एक्टर इन दिनों स्टार प्लस के शो 'महाराज की जय हो' में बतौर लीड एक्टर नजर आ रहे हैं। एक्टर की पोस्ट पर सभी सेलेब्स उनकी मां के अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
prasthanam actor Satyajit Dubey's mother is Corona positive, actor isolates himself with sister at home

No comments:

Post a Comment