Sunday, June 14, 2020

रवीना टंडन ने शेयर किया 20 साल पुराना थ्रोबैक वीडियो, सलमान खान के साथ कर रही हैं धमाकेदार डांस June 13, 2020 at 10:08PM

लॉकडाउन के बाद से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह बंद हो गई है। घर में फुरसत के पल बिता रहे तमाम एक्टर्स अपने पुराने दिनों को जमकर याद कर रहे हैं। इसी बीच रवीना टंडन ने भी अपने कॉन्सर्ट के दिनों को याद करते हुए सलमान खान के साथथ्रोबैक शेयर किया है।

हाल ही में रवीना ने यूके में हुए एक स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें सलमान और रवीना 'प्यार दिलों का मेला है' गाने पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'ये कुछ कॉन्सर्ट के क्लिप हैं जो हम इंटरनेशनली यूके में करते थे। यूके में हुई इस परफॉर्मेंस में मैंने सलमान खान के साथ स्टेज में धमाकेदार परफॉर्म किया था। दर्शकों द्वारा दी गई पॉजिटिव एनर्जी ने हमें और हाई कर दिया। बहुत मजा आया था। 2000 में हुए इस शो का नाम था मिलेनियन मस्ती'।

सलमान खान के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू

रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ पहली बार फिल्म 'पत्थर के फूल' (1991) में काम किया था। यह उनकी डेब्यू फिल्म भी थी। 'पत्थर के फूल' के वक्त से सलमान और रवीना की दोस्ती अब भी कायम है। दोनों ने 'अंदाज अपना अपना' (1994) और 'कहीं प्यार न हो जाए' (2000) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Raveena Tandon shares 20-year-old throwback video, doing a bang dance with Salman Khan

No comments:

Post a Comment