Sunday, June 14, 2020

राम्या कृष्णन की कार से जब्त की गईं 96 शराब की बोतलें, पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया ड्राइवर June 13, 2020 at 11:37PM

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहूबली' में शिवगामी देव का किरदार निभा चुकीं राम्या कृष्णन नए विवाद में फंस चुकी हैं। हाल ही में उनकी एसयूवी गाड़ी की चैकिंग में लगभग 96 शराब की बोतलें पकड़ाई गई हैं जिसमें से कुछ हार्ड शराब भी थी। लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ होने के कारण शराब की बोलतें जब्त कर ड्राइवर को भी हिरासत में लिया गया था। चैकिंग के दौरान राम्या भी कार में ही मौजूद थीं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मुतुकाडु चैकपोस्ट पर पुलिस वालों द्वारा महाबलीपुरम की सभी गाड़ियों की चैकिंग की जा रही थी। राम्या कृष्णन भी टोयोटा इनोवा कार से महाबलीपुरम से चेन्नई आ रही थी, तभी चैकपोस्ट पर उनके ड्राइवर ने चेकिंग करवाने से इनकार कर दिया। संदिग्ध नजर आने पर जब पुलिस ने तलाशी ली तो उन्हें 96 शराब की बोतलें मिलीं, जिनमें बियर और हार्ड लिकर शामिल है। पुलिस के मुताबिक राम्या ने बिना किसी झिझक के जांच के लिए हां कह दिया था मगर ड्राइवर को इससे आपत्ति थी।

हिरासत में लिया गया राम्या का ड्राइवर

चेन्नई में शराब बेचने और ले जाने पर पाबंदी होने के कारण इससे पहले भी कई लोग अवैध शराब की जमाखोरी करते पकड़ाए जा चुके हैं। राम्या के ड्राइवर को भी इस मामले की पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया था। मगर उसे जमानत पर छुड़वाया जा चुका है। बताया जा रहा है कि राम्या ड्राइवर की इस हरकत से पूरी तरह अनजान थीं। शराब रखने के पीछे क्या वजह थी इस बात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

फिल्म 'बाहुबली' में शिवगामी के दमदार किरदार में अपनी छाप छोड़ने वाली राम्या ने फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इसके बाद एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'खलनायक' में भी नजर आई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस तमिलनाडुकी पूर्व सीएम जे जयललिता पर बनी वेब सीरीज में दिखी हैं जिसे एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
96 liquor bottles seized from Ramya Krishnan's car, driver detained for questioning

No comments:

Post a Comment