Saturday, June 20, 2020

साल 2010 में मिला था सुशांत सिंह राजपूत को पहला अवॉर्ड, याद करते हुए एकता कपूर ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो June 19, 2020 at 08:55PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 6 दिन बाद भी हर कोई उनकी यादों में खोया हुआ है। उनके सुसाइड करने से जहां करीबियों को धक्का लगा है वहीं कई लोग सवालों के घेरे में भी आ चुके हैं। सुशांत ने फिल्मों से पहले टेलीविजन इंडस्ट्री में एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से घर-घर पहचान बनाई थी। एक्टर को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था जिसका थ्रोबैक वीडियो एकता कपूर ने शेयर किया है।

सुशांत को टेलीविजन शो से एक्टिंग ब्रेक देने वालीं एकता कपूर ने उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ये थ्रोबैक वीडियो इंडियनटेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड 2010 की है जब सुशांत को पहली बार बेस्ट पॉपुलर एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। उनके नाम की घोषणा होते ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी खुश हो जाती हैं।

एकता कपूर की इंस्टास्टोरी में शेयर किया गया वीडियो।

एकता कपूर को कहा शुक्रिया

बेस्ट पॉपुलर एक्टर अवॉर्ड लेते हुए सुशांत कहते हैं, शुक्रिया 'आईटीए, बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता कपूर, मुझे ये मौका देने के लिए शुक्रिया। इस बेहतरीन शो का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया। ये आपके लिए है मां, लव यू'। ये अवॉर्ड साल 2010 अक्टूबर में आयोजित हुए थे।

एकता कपूर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

सुशांत के सुसाइड कर लेने पर हर किसी का मानना है कि उन्हें फिल्मों से निकाला जा रहा था इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है। हालांकि अब तक पुलिस जांच किसी भी जवाब पर नहीं पहुंची है। इसी बीच बिहार के एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने एकता कपूर, करण जौहर समेत 8 निर्माताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने इन सब पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ekta Kapoor shared a throwback video, remembering the first award for Sushant Singh in 2010

No comments:

Post a Comment