Saturday, June 20, 2020

सुष्मिता सेन ने पांच साल बाद की एक्टिंग की दुनिया में वापसी, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने लिखा इमोशनल नोट June 19, 2020 at 09:31PM

सुष्मिता सेन ने वेबसीरीज आर्या से अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है। सीरीज19 जून से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होनी शुरू हो गई है। इस बात से खुश उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो आर्या की शूटिंग के दौरान सेट पर बनाया गया है। इस वीडियो में रोहमन गिटार बजाते हुए गाना गाते नजर आ रहे हैं।

रोहमन ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं इस वीडियो को कई महीनों से शेयर करना चाहता था। आखिरकार वो समय आ गया है। मैं इसके पीछे की कहानी आपको बताता हूं। यह पहला मौका था जब मैं आर्या के सेट पर गया था।

रोहमन ने आगे लिखा, 'मैं सुष को इतने अच्छे तरीके से जानता हूं कि मुझे पूरा भरोसा था कि वह आर्या के किरदार को बखूबी निभा पाएंगी। जब मैंने उन्हें पहली बार परफॉर्म करते हुए देखा तो मुझे लगा कि एक एक्टर के तौर पर मैं मैं उनके असली पोटेंशियल से अब तक अनभिज्ञ था। सुष्मिता मैंने आपको आर्या के किरदार को जीते देखा है और अब मैं जानता हूं कि आप आर्या की तरह पूरी दुनिया पर राज करेंगी।'

रो पड़ीं सुष्मिता: सुष्मिता ने रोहमन के इस मैसेज पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुमने मुझे रुला दिया। इस यात्रा में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया। मैं यह सब तुम्हारे बिना नहीं कर सकती थी। आई लव यू।' इस वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'रोहमन मेरे प्यार और मेरे बेस्ट फ्रेंड। मेरा हाथ थामे रखने के लिए धन्यवाद।’

रोहमन की पोस्ट पर सुष्मिता का जवाब

डच फिल्म की रीमेक है सीरीज: आर्या सीरीज के डायरेक्टर और राइटर राम माधवानी हैं। सुष्मिता ने सीरीज में आर्या सरीन नाम की महिला का किरदार निभाया है जिसके पति (चंद्रचूड़ सिंह) की हत्या कर दी जाती है। यह डच सीरीज पेनोजा की रीमेक है।

'निर्बाक' में दिखीं थी आखिरी बार: सुष्मिता की पिछली फिल्म निर्बाक थी जो कि 2015 में रिलीज हुई थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। बॉलीवुड की किसी फिल्म में सुष्मिता दस साल पहले नजर आई थी।फिल्म का नाम नो प्रॉब्लमथा जो कि 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी थे।

बेटियों के लिए लिया था ब्रेक: नो प्रॉब्लम के बाद सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीसा को गोद लेने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी की परवरिश में समय देना चाहती हैं और साथ ही उसके बचपन के यादगार लम्हों को मिस नहीं करना चाहती हैं। अलीसा से पहले वह रेने नाम की एक बेटी को भी गोद ले चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Boyfriend rohman shawl congratulates Sushmita sen on her acting comeback from aarya

No comments:

Post a Comment