Saturday, September 5, 2020

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- उन्होंने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा है, क्या वे अहमदाबाद को ऐसा कहने की हिम्मत कर सकती हैं September 05, 2020 at 07:48PM

कंगना रनोट के उस बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। शिवसेना सांसद संजय राउत इसे लेकर लगातार एक्ट्रेस पर हमलावर हैं। शनिवार को एक बयान में उन्होंने कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसका विरोध हो रहा है और उनसे एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग की जा रही है। हालांकि, राउत चाहते हैं कि पहले लंगना अपने बयान के लिए माफी मांगें।

एक स्टेटमेंट में राउत ने कहा, "अगर यह लड़की (कंगना) महाराष्ट्र से माफी मांगती है। तब मैं इस बारे में सोच सकता हूं। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा कहने की हिम्मत है?"

राउत ने कंगना को लेकर क्या कहा था?

दरअसल, एक न्यूज चैनल ने कंगना के उस बयान पर राउत का रिएक्शन मांगा था, जिसमें उन्होंने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और चुनौती दी थी कि रोक सको तो रोक लो। जवाब में राउत ने कहा था, "महाराष्ट्र सिर्फ शिवसेना की जागीर नहीं है। सब पार्टी उसमें हैं। हम सब मिलकर तय करेंगे।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे कोई कानूनी कदम उठाएंगे? तो राउत ने कहा, "क्या होता है कानून? उस लड़की ने जो किया, वह कानून का सम्मान है क्या? आप क्या उस हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हो?"

इसके बाद से संजय राउत को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। पत्रकारों से लेकर अभिनेता और राजनेता तक राउत से कंगना से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इसे लेकर लिखा है, "संजय राउत द्वारा इस्तेमाल किए गए हरामखोर शब्द की कड़ी निंदा करती हूं। सर, कंगना ने जो कहा, उसके लिए आपको अपनी असहमति जताने का अधिकार है। लेकिन इस तरह की भाषा के इस्तेमाल के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।"

##

कंगना ने बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी

राउत के बयान पर कंगना रनोट ने कड़ा ऐतराज जताया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "2008 में मूवी माफिया ने मुझे साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की कहा था। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया। क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। अब इनटॉलेरेंस पर बहस करने वाले योद्धा कहां हैं?"

##

कंगना के विवाद से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. कंगना रनोट का यू-टर्न:मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद एक्ट्रेस ने शहर को अपनी कर्मभूमि और मां यशोदा बताया, शिवसेना ने उन्हें कंस मामा का तोहफा बताया

2. कंगना पर कानूनी शिकंजा कसने का प्रयास:एक्ट्रेस के खिलाफ दो शिकायत दर्ज, मुंबई पुलिस को लेकर की थी टिप्पणी; कंगना बोली- मुझे साइको और चुड़ैल कहा गया



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा था- शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई लौटकर मत आना। मुंबई की गलियों में आजादी के नारे लगने के बाद अब खुली धमकियां, मुंबई क्यों पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की तरह लग रही है?

No comments:

Post a Comment