Thursday, December 12, 2019

रात 1:30 बजे सलमान के दिमाग में आया था 'मुन्ना बदनाम' का आइडिया, अरबाज ने जताई थी गाने पर आपत्ति December 13, 2019 at 07:00AM

टीवी डेस्क (किरण जैन). 'द कपिल शर्मा शो' इस हफ्ते अपने 100 एपिसोड्स पूरे करने जा रहा है। इस मौके पर सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप और अरबाज खान अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' को प्रमोट करते नजर आएंगे। एपिसोड की शूटिंग के दौरान दौरान सलमान को फिल्म के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर झूमते देखा गया। गाने का टाइटल सुनने के बाद कपिल ने इसके बनने के पीछे की कहानी पूछी तो अरबाज ने कहा कि इसका आइडिया सलमान को रात करीब डेढ़ बजे आया था।

सलमान ने कहा था- परफेक्ट तोड़ मिल गया

अरबाज ने बताया, "हम 'दबंग 3' के लिए, 'दबंग' के गाने 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'दबंग 2' के 'फेविकॉल' जैसा ही कोई आइटम सॉन्ग ढूंढ रहे थे। हमें तलाश थी एक ऐसे गाने की, जो 'मुन्नी बदनाम' का तोड़ हो सके। इसी बीच एक रात सलमान ने करीब डेढ़ बजे मुझे फोन किया और तुरंत मिलने बुलाया। उन्होंने फोन पर कहा कि उन्हें 'मुन्नी बदनाम' का एक परफेक्ट तोड़ मिल गया है।"

एक घंटे तक दोनों भाइयों के बीच हुई बात

अरबाज के साथ एक घंटे तक चर्चा के बाद सलमान ने आखिर अपने इस मास्टरपीस का खुलासा किया। अरबाज आगे बताते हैं, "सलमान ने कहा कि 'मुन्ना बदनाम' परफेक्ट सॉन्ग है और हमें इसे करना चाहिए। शुरुआत में मुझे इस आइडिया पर आपत्ति थी। मेरा कहना था कि हम कुछ और सोच सकते हैं। पुराने गाने को संवारने से अच्छा है कि हम कुछ ओरिजिनल बनाएं। लेकिन सलमान इसे करना चाहते थे।"

दो म्यूजिक कंपोजर्स से बनवाया गया गाना

अरबाज आगे बताते हैं, "जब सलमान ने वादा किया कि वे फिल्म में इस गाने को अच्छा बन पड़ने के बाद ही रखेंगे, तब जाकर मैं इस टाइटल के लिए राजी हुआ। हमने यह आइडिया ललित (पंडित) जी को सुनाया, क्योंकि उन्होंने 'मुन्नी बदनाम' बनाया था। दूसरे ऑप्शन के लिए साजिद-वाजिद को भी मौका दिया गया था। दोनों ही गाने बढ़िया बन पड़े, लेकिन अंत में साजिद-वाजिद के गाने को फिल्म के लिए चुना गया।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dabangg 3: Salman Khan Invites Brother Arbaaz Khan For Sharing The Idea Of Munna Badnam At 1:30 AM

No comments:

Post a Comment