Thursday, December 12, 2019

करीना ने सास शर्मिला से पूछा बेटी और बहू में अंतर, दिग्गज अभिनेत्री ने दिया दिल जीतने वाला जवाब December 13, 2019 at 07:02AM

बॉलीवुड डेस्क. करीना कपूर ने शो 'व्हाट वीमेन वांट' के दूसरे सीजन के साथ रेडियो पर वापसी कर ली है। इस सीजन की पहली मेहमान उनकी सास और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर बनीं। इस दौरान करीना ने शर्मिला से पूछा कि बेटी और बहू में क्या अंतर होता है? इस पर उन्होंने बहुत ही खूबसूरत और दिल जीतने वाला जवाब दिया।

बहू को सहज महसूस कराने की जरूरत

शर्मिला ने कहा, "बेटी वह है, जो आपकी आंखों के सामने बड़ी होती है। इसलिए आप उसके स्वभाव को जानते हैं कि वह किस बात से नाराज हो सकती है। उससे किस तरह बात करना है। जब आप अपनी बहू से मिलते हैं तो वह पहले से ही युवा होती है। इसलिए आप उसके स्वभाव के बारे में नहीं जानते। इसलिए घुलने-मिलने में समय लगता है। एक नई लड़की, आपकी बहू जब घर आती है तो जरूरी है कि उसका स्वागत करें और उसे ज्यादा सहज महसूस कराएं।"

अपनी शादी का अनुभव साझा किया

शर्मिला ने आगे अपनी शादी का अनुभव शेयर करते हुए कहा, "मुझे अपनी शादी के बारे में याद है। मैं बंगाली हूं और मुझे चावल पसंद है और वे रोटी-फुल्का खाने वाले लोग ठहरे। मुझे अपनी मछली पसंद थी और टाइगर (मंसूर अली खान पटौदी शर्मिला के पति) को यह बिल्कुल पसंद नहीं थी। कुछ इस तरह का समायोजन था। ये बहुत छोटे लगते हैं, लेकिन लम्बे समय के लिए वाकई ऐसे नहीं हैं।"

बेटे-बहू के रिश्ते में दखलंदाजी न करें

शर्मिला के मुताबिक, यह लड़के वालों की जिम्मेदारी है कि वे नई लड़की को सहज महसूस कराएं और उनके रिश्ते में ज्यादा दखलंदाजी न करें। बकौल एक्ट्रेस, "अगर मैं कहती हूं- 'जब मेरा बेटा छोटा था तो उसे यह पसंद था और यह उसकी पसंदीदा डिश थी...।' इस तरह का दिखावा बंद किया जा सकता है। उनके रिश्ते को अपने हाथ में लेने की कोशिश करने की बजाय उसे आगे बढ़ने देना चाहिए।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kareena asks mother-in-law Sharmila for difference between daughter and daughter-in-law

No comments:

Post a Comment