Thursday, December 12, 2019

दीपिका ने देखी कपिल की बेटी की झलक, सोशल मीडिया पर लिखा-'बहुत प्यारी है' December 13, 2019 at 08:00AM

बॉलीवुड डेस्क. कपिल शर्मा 10 दिसंबर को बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले मुंबई में बेटी को जन्म दिया। कपिल ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा-हमारे घर बेटी आई है। आप सबकी दुआओं की जरुरत है, जय माता दी। कपिल की इस पोस्ट के बाद ही बधाईयों का सिलसिला चल पड़ा। फैन्स से लेकर कई सेलेब्स ने उन्हें पिता बनने की शुभकामनाएं दीं। कपिल बेटी के जन्म को लेकर काफी खुश हैं लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वह कपिल शर्मा शो की शूटिंग से ब्रेक नहीं ले पाए। उन्होंने दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की।

कपिल ने दीपिका को दिखाई बेटी की झलक: शूटिंग की कुछ तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल बयानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था-क्या कपिल ने दीपिका को अपनी बेटी की झलक दिखाई होगी? इस सवाल का जवाब खुद दीपिका पादुकोण ने दिया है। उन्होंने विरल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, हां कपिल ने बेटी की तस्वीरेंदिखाई हैं और वह बेहद प्यारी है।

दीपिका के कमेंट:

विरल बयानी की पोस्ट:

'छपाक' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं दीपिका: कपिल के शो में दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर मालती के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika glimpsed Kapil's daughter, wrote on social media - 'Very cute'
Deepika glimpsed Kapil's daughter, wrote on social media - 'Very cute'

No comments:

Post a Comment