Thursday, December 12, 2019

रात के डेढ़ बजे सलमान खान को सुझा था 'मुन्ना बदनाम' का आइडिया, अरबाज को पहले थी आपत्ति December 13, 2019 at 08:00AM

बॉलीवुड डेस्क.‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते अपने 100 एपिसोड्स पूरे करने जा रहा है और इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स - सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, साईं मांजरेकर, सुदीप किच्चा और अरबाज खान अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' को प्रमोट करते नजर आएंगे। इस खास एपिसोड में सलमान हाल ही में रिलीज हुआ अपना पॉपुलर गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर झूमते दिखेंगे।

कपिल ने जब इस गाने का टाइटल सुना, तो उन्होंने पूछा कि यह गाना कैसे बना। इस बारे में अरबाज बताते हैं, “हम दबंग 3 के लिए, दबंग के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और दबंग 2 के ‘फेविकॉल’ जैसा ही कोई आइटम सॉन्ग ढूंढ रहे थे। दरअसल, हम दबंग 3 में मुन्नी बदनाम का तोड़ तलाश रहे थे। तभी सलमान ने रात के 1.30 बजे मुझे फोन करके तुरंत मिलने को कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें ‘मुन्नी बदनाम’ का एक परफेक्ट तोड़ मिल गया है।”

अरबाज के साथ एक घंटे तक चर्चा करने के बाद सलमान ने आखिर अपने इस मास्टरपीस का खुलासा किया। अरबाज आगे बताते हैं, “सलमान ने कहा कि ‘मुन्ना बदनाम’ एक परफेक्ट सॉन्ग है और हमें इसे करना चाहिए। शुरुआत में तो मुझे इस आइडिया पर आपत्ति थी और मेरा कहना था कि हम कुछ और सोच सकते हैं और पुराने गाने को ही संवारने से अच्छा हम कुछ ओरिजिनल बना सकते हैं लेकिन सलमान इसे करना चाहते थे।"

अरबाज आगे बताते हैं, “जब सलमान ने मुझसे वादा किया कि वो फिल्म में इस गाने को तभी रखेंगे, जब यह अच्छा बन पड़ेगा, उसके बाद ही मैं इस टाइटल के लिए राजी हुआ। हमने यह आइडिया ललित जी को सुनाया क्योंकि उन्होंने मुन्नी बदनाम हुई बनाया था। इसके दूसरे ऑप्शन के लिए साजिद-वाजिद को भी मौका दिया गया था। दोनों ही गाने बढ़िया बन पड़े थे लेकिन अंत में साजिद-वाजिद के गाने को फिल्म के लिए चुना गया। दबंग 1 में ‘मुन्नी बदनाम’, दबंग 2 में ‘फेविकॉल’ और अब दबंग 3 के लिए ‘मुन्ना बदनाम’ एकदम परफेक्ट रहा।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan used to suggest 'Munna Badnaam' idea at half past night, Arbaaz had objections earlier

No comments:

Post a Comment