Friday, December 20, 2019

'बंटी और बबली 2' में कास्ट होने पर शरवरी बोलीं- ये मेरे लिए एक सपने के सच होने की तरह था December 20, 2019 at 03:30PM

बॉलीवुड डेस्क. देश के नामी प्रोडक्शन हाउस में से एक यशराज फिल्म्स और भारत के शीर्ष फिल्म निर्माता कबीर खान ने 'बंटी और बबली 2' के साथ ही फॉरगॉटन आर्मी में शरवरी को लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर लॉन्च करने की घोषणा की। मुंबई की इस खुबसूरत युवा लड़की के लिए यह एक बहुत बड़ी शुरूआत थी। सुभाष चंद्र बोस की इंडियन नेशनल आर्मी पर आधारित अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट द फॉरगॉटन आर्मी के लिए कबीर खान और वाइआरएफ की 'बंटी और बबली 2' अगले साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।

इस बात से उत्साहित शरवरी ने पहली बार कहा, “यह मेरे जीवन का एक बहुत ही खास दिन था और हमेशा रहेगा। शरवरी ने कहा कि अगले साल के लिए वाईआरएफ की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, 'बंटी और बबली 2' में नायिका के रूप में घोषित किए जाने के साथ ही हमेशा से ही कबीर खान की सबसे महात्वाकंक्षी प्रोजेक्ट्स में शामिल द फॉरगॉटन आर्मी में भी लीडिंग एक्ट्रेस के रूप में भी मेरी लॉन्चिग की घोषणा की और वह भी कुछ ही घंटों के भीतर। यह वास्तव में मेरे लिए एक सपने के सच होने की तरह था।”

एक साथ दो-दो फिल्मों में लिए जाने की घोषणा बॉलीवुड में किसी भी बाहरी व्यक्ति और एक नए कलाकार को मिलने वाली एक दुर्लभ उपलब्धि थी। इस 22 वर्षीय एक्ट्रेस ने जीवन भर में मिलने वाले इस अवसर के लिए कबीर के के प्रति आभार जताया। वे कहती हैं, कबीर सर को मेरा ऑडिशन पसंद आया और उन्हें भरोसा था कि इस मजबूत महिला किरदार को मैं निभा सकती हूं, इसके लिए मैं खुद को काफी भाग्यशाली महसूस करती हूं।

उन्होंने कहा कि इससे यह साबित होता है कि मैं सही रास्ते पर हूं और मैं एक पहचान स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी। मुझे कहानी को प्रस्तुत करने का उनका तरीका पसंद है और हमेशा से ही मेरी उनके साथ काम करने और सीखने की गहरी इच्छा की। वे कहती हैं, मैं अभी भी इस तथ्य पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं कि मेरा पहला प्रोजेक्ट कबीर खान द्वारा निर्देशित है।

इतना ही नहीं, वह वाईआरएफ की एक्ट्रेस हैं, इस बात पर इस युवा कलाकार का अभी भी विश्वास नहीं हो पा रहा। वाईआरएफ ने उन्हें एक प्रतिभा के तौर पर साइन किया और उसे उनके द्वारा प्रबंधित भी किया जाएगा। बंटी और बबली 2 गर्ल कहतीं हैं, “मैं वाईआरएफ ब्रांड की फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हूं और मुझे यह काफी पसंद है। मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थी और यह सोच कि एक दिन मैं वाईआरएफ फिल्मों में रहूंगी, मेरे लिए काफी प्रेरणास्पद था। ऐसे में उनके द्वारा लीड और एक टैंलेट के तौर पर साइन किया जाना एक स्पेशल फीलिंग थी। ये दोनों प्रोजेक्ट मेरे लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और मुझ पर भरोसा करने वालों को गर्व महसूस कराने के लिहाज से एक बहुत बड़ा अवसर है।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sharwari spoke on being cast in 'Bunty Aur Babli 2' - It was like a dream come true for me.

No comments:

Post a Comment