Friday, December 20, 2019

सेफ्टी के लिए अंगूठी पहनती हैं पंजाबी कलाकार हिमांशी खुराना, कहा- कमिटेड हूं पर अभी सगाई नहीं हुई है December 20, 2019 at 06:29PM

टीवी डेस्क.विवादित टीवी शो 'बिग बॉस 13' से मशहूर हुई हिमांशी खुराना की अब तक सगाई नहीं हुई। एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची हिमांशी ने इस बात की जानकारी दी।हिमांशी दस साल से पंजाबी इंडस्ट्री में हैं। फैन्स हमेशा से उन्हें फॉलो करते रहे हैं, लेकिन अब तक वे उनके बारे में इतना कुछ नहीं जानते थे। बिगबॉस के शो से एविक्ट होने के बाद हिमांशी की फैनडम में खासी बढ़ोतरी हुई है। उनका कहना है कि लोग मुझे पहले भी पसंद करते थे, लेकिन अब उन्होंने मुझे एक इंसान के तौर पर भी देखा है।

चंडीगढ़ स्थितएलांते मॉल में आईवियर ब्रांड को एंडॉर्स करने पहुंची पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी ने बताया कि एक आर्टिस्ट की पर्सनल जिंदगी को जब आप परदे पर देख लेते हैं तो उसके साथ अलग किस्म का कनेक्शन बनता है। शो के दौरान उन्होंने मुझे हर रंग में देखा है। यही वजह है कि अब उनका प्यार और ज्यादा दिख रहा है। उन्होंने कहा कि शो में जाने से पहले भी उनके पास काम की कोई कमी नहीं थी।

बिग बॉस में दोबारा एंट्री को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि जल्दी ही आपको कुछ सरप्राइज मिलेगा। हिमांशी ने बताया-हमें इस बारे में कुछ नहीं पता होता। हमारा कॉन्ट्रेक्ट इस तरह का है कि कभी भी बुलाया जा सकता है। इस दौरान हमें शो पर नजर रखनी होती है और लंबे समय के लिए कहीं बाहर नहीं जा सकते। कॉन्ट्रेक्ट पूरे शो का होता है। तो अभी मैं एंडॉर्समेंट कर रही हूं। साथ-साथ बाकी काम भी चल रहा है।

सेफ्टी के लिए पहनती हैं सगाई की अंगूठी
शो में हिमांशी ने अपनी अंगूठी दिखाते हुए कहा था कि एंगेज्ड हैं। इसी बारे में सवाल करने पर वे बोलीं- मैंने अपनी एंगेजमेंट वाली बात को सेफ्टी वॉल की तरह रखा था। ताकि कोई नाहक मुझे तंग न करे। हां, ये सच है कि मैं कमिटेड हूं पर ऑफिशियली एंगेजमेंट नहीं हुई है। मैं हर रिलेशन को बहुत संजीदगी से लेती हूं। और इसीलिए शो में भी मैंने डिग्निटी और डिस्टेंस मेनटेन किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Punjabi artist Himanshi Khurana wears a ring for safety, said - I am not engaged yet

No comments:

Post a Comment