Friday, December 20, 2019

बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा का दिखा स्टनिंग लुक, न्यूयॉर्क में कर रही हैं पढ़ाई December 20, 2019 at 04:30PM

बॉलीवुड डेस्क.नव्या नवेली नंदा की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में वह अपनी दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में नव्या का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। फ्रंट ओपन वाइट शर्ट और ब्लैक शिमरी ट्राउजर में उनका बेहतरीन लुक देखने दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को देख फैन्स उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। नव्या इन दिनों मुंबई में हैं। हाल ही में उन्हें एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान ब्लू शर्ट और डेनिम में काफी सिंपल और स्टाइलिश नजर आईं।


न्यूयॉर्क में कर रही हैं पढ़ाई: 23 साल की नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं। नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की बेटी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वे फ्रेंड्स के साथ पार्टी एन्जॉय करते भी अक्सर स्पॉट हुईं हैं। नव्या की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी अच्छी ट्यूनिंग है लेकिन उनका नाम पिछले कुछ दिनों से जावेद जाफरी के बेटे मीजान से जोड़ा जा रहा है।


मीजान कर चुके नव्या से डेटिंग की ख़बरों को रिजेक्ट: मीजान इस साल मलाल से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था। जब नव्या को डेटिंग के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "हम एक ही फ्रेंड सर्किल से आते हैं। वह मेरी बहन की सबसे अच्छी दोस्त है और मेरी भी फ्रेंड है। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर साभार:इंस्टाग्राम
तस्वीर साभार:इंस्टाग्राम
तस्वीर साभार: मानव मंगलानी (इंस्टाग्राम)

No comments:

Post a Comment